एड्स से मर रहा है यह एक्टर, जी रहा है गुमनामी की ज़िंदगी
एड्स से मर रहा है यह एक्टर, जी रहा है गुमनामी की ज़िंदगी
Share:

हाल ही में पूर्व एगहेड्स क्विज शो स्टार सीजे डि मूई ने कहा है कि ''वह पिछले कई सालों से एड्स की बीमारी से जूझ रहे हैं और अब पैसे के अभाव में जल्द ही बेघर होने वाले हैं।'' जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा ''मुझे 30 साल से एड्स की बीमारी है। पिछले तीन सालों से मैंने जो कुछ भी झेला, वह इसलिए भी था, क्योंकि मेरे पास काम नहीं था। बाहर से मैं स्वस्थ हूं, अभी भी दौड़ता हूं और सकारात्मक रहकर खुद को ठीक रखने की कोशिश करता हूं।'' आप सभी को बता दें कि 49 साल का यह स्टार किसी जमाने में टीवी पर आने वाले किसी मशहूर शो में जज की भूमिका में नजर आ चुके हैं और उन दिनों वह टेलीविजन की दुनिया का एक चर्चित चेहरा थे लेकिन अब ऐसा नहीं है.

जी हाँ, साल 2006 में एक आदमी द्वारा यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप लगाए जाने के बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया और आज वह गुमनामी की ज़िंदगी जी रहे हैं. साल 1988 में सीजे डी मूई पर एम्स्टर्डम में एक बेघर आदमी की हत्या का आरोप लगाया गया और इस केस के सिलसिले में उन्हें काफी खर्चे का सामना करना पड़ा और उनपर हत्या से संबंधित लगे सभी आरोपों को बाद में हटा दिया गया, लेकिन तब तक वह दिवालिया बन चुके थे. जी हाँ, जल्द हे उन्हें अपने घर से भी हाथ धोना पड़ सकता है और उनकी सहायता के लिए एक क्र्राउडफंडिंग कैम्पेन की स्थापना की गई.

हाल ही में मूई ने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए यह भी कहा, ''मेरे प्रति आप सभी के प्यार के लिए सबका बहुत धन्यवाद और अगर आप में से किसी को भी मेरी मदद की जरूरत पड़े तो मुझे जरूर बताइगा.'' आप सभी को बता दें को सीजे डि मूई के ट्विटर अकांउट को उनके एक दोस्त चलाते हैं, जिनका नाम जो है और जो उनके प्रशंसकों को दान के लिए प्रोत्साहित करते हैं.

जन्मदिन विशेष : विदेशों में हैं इस भारतीय मूल के एक्टर की धूम, बता चुका है भेदभाव की सच्चाई

किम ने फिर चौंकाया, भरी गर्मी में शेयर की आकर्षक प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर

जिसने भी देखा रह गया दंग, तस्वीरों में सेक्सी मॉडल ने दिखाया अंग-अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -