भाजपा विधायक योगेश धामा ने लिया गुंडों को सुरक्षा दिलवाने का जिम्मा

भाजपा विधायक योगेश धामा ने लिया गुंडों को सुरक्षा दिलवाने का जिम्मा

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बागपत जनपद में बीजेपी नेता एवं पूर्व जिला अध्यक्ष के मर्डर के पश्चात् सोशल मीडिया पर नई जंग आरम्भ हो गई है. जहां बीजेपी MLA योगेश धामा के सहयोगी राजीव दांगी ने बुधवार को फेसबुक पर यह पोस्ट कर सनसनी फैला दी, कि यदि उनका मर्डर हुआ, तो सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह जिम्मेदार होंगे. 

वहीं अब सीओ जितेंद्र सरगम की पत्नी के सपोर्ट में बनाए गए सपोर्ट्स वंदना सरगम फेसबुक पेज से MLA योगेश धामा पर टिप्पणी की गई है. यहां तक लिखा है कि MLA अपने प्रतिनिधि पर शीघ्र ही गोली चलवाने वाले हैं. हप्पू के मुकदमों की पैरवी भी धामा कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त लिखा गया कि MLA अपने मित्र गैंगेस्टर बब्बू ढिकौली को सुविधा दिलवाने की डिमांड कर रहे हैं. जबकि बब्बू ढिकौली अवैध शराब की तस्करी, लूट तथा किडनैप करता है. इसी के साथ इस पोस्ट तहलका मचा दिया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के मेरठ जिले में कोरोना से बुधवार को एक और मौत हो गई. मृतक थापरनगर के रहने वाले थे. उनकी उम्र 52 वर्ष थी. बताया गया कि वह आठ अगस्त से सुभारती अस्पताल में भर्ती थे. जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने इसकी पुष्टि की है. आईएमए सचिव डॉ. अनिल नौसरान ने बताया कि राजीव खन्ना एसआर डायग्नोस्टिक के मालिक थे और पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पैथोलॉजी, ब्लड बैंक से संबंधित सामान की सप्लाई करने के डीलर थे. कोरोना संक्रमण के कारण उनका निधन हो गया है. 

खट्टर सरकार का रिपोर्ट कार्ड निराशाजनक

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से ब्राह्मण होगा मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

मध्यप्रदेश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में धड़ल्ले से हुई मौंते