पूर्व डिप्‍टी CM छगन भुजबल और मुंबई NCP अध्‍यक्ष थाम सकते हैं शिवसेना का दामन
पूर्व डिप्‍टी CM छगन भुजबल और मुंबई NCP अध्‍यक्ष थाम सकते हैं शिवसेना का दामन
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र में नवंबर में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को देखते हुए शरद पवार की नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को महाराष्ट्र में बड़ा झटका लग सकता है. सूत्रों के अनुसार पूर्व डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता छगन भुजबल शिवसेना का दामन थाम सकते हैं. वह इससे पहले शिवसेना में ही थे. इसी तरह मुंबई एनसीपी अध्यक्ष सचिन अहिर के भी शिवसेना के संपर्क में होने की खबरें आ रही हैं.

अहिर की गुरुवार को उद्धव ठाकरे से मिलकर शिवसेना ज्वाइन करने की तैयारी है. वहीं विधायक वैभव पिचड के भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जाने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र इस तरह के कयास पहले से लगाए जा रहे थे. इसी सिलसिले में अभी कुछ दिन पहले प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल ने कहा था कि एनसीपी और कांग्रेस पार्टी के कुछ बड़े नेता अपनी पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं. उसमें सबसे पहला नाम सचिन अहिर का ही है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सचिन अहिर एनसीपी के बड़े नेता माने जाते है. वे मुंबई के वर्ली इलाके से आते हैं और शरद पवार के बेहद करीबी बताए जाते हैं. वे पिछली सरकार मे मंत्री भी रहे थे. यदि सचिन अहिर एनसीपी छोड़ कर शिवसेना में आ जाते हैं तो इससे एनसीपी के साथ कांग्रेस पार्टी को भी झटका लगेगा.

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक का बड़ा खुलासा, कहा- हाफिज सईद की गिरफ़्तारी एक धोखा

13 साल की उम्र में बस में हुआ था इस सांसद का यौन उत्पीड़न, संसद में सुनाया किस्सा

कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर आयकर विभाग का कसता शिकंजा, तीसरे दिन भी छापेमारी जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -