श्रीसंत के कोच्ची स्थित घर में भड़की आग, भीतर मौजूद थे पत्नी और बच्चा
श्रीसंत के कोच्ची स्थित घर में भड़की आग, भीतर मौजूद थे पत्नी और बच्चा
Share:

कोच्ची: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बिग बॉस में भाग ले चुके एस श्रीसंत के घर में आग लगने की खबर सामने आई है। इस घटना में किसी तरह के नुकसान की जानकारी नहीं है। ज्यादा देरी किए बिना ही आग पर नियंत्रण पा लिया गया। यह आग उनके कोच्चि स्थित आवास में लगी। एक कमरे के कुछ हिस्से को हल्का नुकसान पहुंचा है। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय घर में श्रीसंत की पत्नी और बच्चा मौजूद थे।

हालांकि उन दोनों को इसमें कोई चोट नहीं पहुंची। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी के जैन ने आदेश दिया था कि कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध का सामना कर रहे श्रीसंत का बैन अगले वर्ष अगस्त में खत्म हो जाएगा। श्रीसंत छह वर्ष से प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं। अगस्त 2013 में बीसीसीआई ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत पर बैन लगा दिया था।

लोकपाल ने कहा था कि, 'श्रीसंत पहले ही प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं और वह लगभग 6 वर्ष का समय पूरा कर चुके हैं'। उन्होंने कहा कि, 'अब श्रीसंत 30 वर्ष के पार पहुंच चुके हैं और बतौर क्रिकेटर उनका सर्वश्रेष्ठ दौर गुजर चुका है। मेरा मानना है कि किसी भी तरह के व्यावसायिक क्रिकेट या बीसीसीआई या उसके सदस्य संघ से जुड़ने पर श्रीसंत पर लगा बैन 13 सितंबर, 2013 से सात वर्ष का करना न्यायोचित होगा।' इसके बाद BCCI द्वारा श्रीसंत पर से आजीवन प्रतिबंध हटा लिया गया था।

PCB को करारा झटका, पाक में टेस्ट मैच खेलने से श्रीलंका ने किया इंकार

भारतीय टीम पर हमला करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ का जाना तय, इंटरव्यू में नहीं दे सके संतोषजनक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -