भारत की हार पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया को ये नहीं भूलना चाहिए कि...
भारत की हार पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया को ये नहीं भूलना चाहिए कि...
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि एडिलेड में शर्मनाक पराजय से भारतीय टीम दुखी होगी, किन्तु उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि फर्स्ट टेस्ट मैच के पहले दो सत्र में उसका दबदबा था. बता दें कि टीम इंडिया ने एडिलेड टेस्ट में पहली पारी में 53 रनों की बढत ले ली थी,  किन्तु ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में उसे उसके न्यूनतम टेस्ट स्कोर 36 रनों पर समेत कर 8 विकेट से जीत हासिल की.

गंभीर ने स्टार स्पोटर्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ पर कहा कि, ‘टीम इंडिया को याद रखना चाहिए कि पहले दो दिन उसका दबदबा था. पहले दो दिन मैच उसकी पकड़ में था.’ पूर्व खब्बू बल्लेबाज़ ने कहा कि, ‘एक सत्र को लेकर वे दुखी होंगे, किन्तु उन्हें याद रखना होगा कि अभी तीन टेस्ट मुकाबले खेले जाने हैं और उनके पास उनका सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और कप्तान विराट कोहली नहीं है.’
 
गंभीर ने आगे कहा कि, ‘अजिंक्य रहाणे पर काफी दारोमदार रहेगा. तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी भी टीम में नहीं है और देखना होगा कि टीम संयोजन कैसा रहता है.’ बता दें कि इससे पहले गंभीर ने कहा था कि भारत को 5 गेंदबाजों को लेकर मैच में उतरना चाहिए और रहाणे को चौथे नंबर पर बैटिंग करनी चाहिए. उन्होंने अंतिम एकादश में केएल राहुल, ऋषभ पंत और शुभमन गिल को शामिल करने की भी वकालत  की थी.

यह ग्यारह खिलाड़ियों के बारे में नहीं है पूरी टीम के लिए है: हेड कोच रोबी फाउंडर

गावस्कर का सवाल- कोहली की तरह टी नटराजन को क्यों नहीं मिली Paternity Leave ?

IND vs AUS: कोहली पर पूर्व खिलाड़ी ने कसा तंज, कहा- हारती हुई टीम को छोड़कर नहीं आना था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -