तेलुगू अभिनेत्री विजयाशांति भी भाजपा में शामिल, छोड़ा कांग्रेस का दामन
तेलुगू अभिनेत्री विजयाशांति भी भाजपा में शामिल, छोड़ा कांग्रेस का दामन
Share:

हैदराबाद: दक्षिण भारत की एक और लोकप्रिय अभिनेत्री ने भाजपा का दामन थाम लिया है. तेलुगू एक्ट्रेस विजयाशांति ने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर भाजपा में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद आज विजयाशांति भाजपा में शामिल हो गईं हैं. एक तरह से ये तेलुगू अभिनेत्री विजयाशांति की घरवापसी है. उन्होंने भाजपा से ही अपना सियासी करियर शुरू किया था. हालांकि, बाद में उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (GHMC) में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद अब अभिनेत्री ने घर वापसी की तैयारी की है. इससे पहले तेलुगू अभिनेत्री खुशबू भी भाजपा का दामन थाम चुकी हैं. खुशबू ने भी कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा का हाथ पकड़ा था. पूर्व सांसद बीते कुछ महीनों से राज्य में कांग्रेस की गतिविधियों और कार्यक्रमों में एक्टिव नहीं थी और अब पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है.

आपको बता दें कि अभिनेत्री विजयाशांति को दक्षिण सिनेमा का अमिताभ बच्चन कहा जाता है. विजयाशांति ने वर्ष 1997 से भाजपा में शामिल होने के बाद अपने सियासी करियर की शुरुआत की थी. तेलंगाना अलग राज्य के आंदोलन के दौरान वह TRS प्रमुख केसीआर की भी करीबी मानी जाने लगी थीं. 

तेलंगाना कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता गुडुर नारायण रेड्डी ने छोड़ी पार्टी

सेवानिवृत्त फ्रांसीसी सर्जन को मिली 15 साल की जेल, जानिए क्या है वजह

किसान आंदोलन: बंगाल में ममता की हुंकार, कहा- या तो कानून वापस ले या गद्दी छोड़े सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -