कांग्रेस नेता ने देवेगौड़ा पर लगाया, सरकारी जमीन हथियाने का आरोप

Sep 19 2018 05:23 PM
कांग्रेस नेता ने देवेगौड़ा पर लगाया, सरकारी जमीन हथियाने का आरोप

बंगलौर:  पूर्व कांग्रेस मंत्री ए मंजू ने बुधवार को जनता दल-सेक्युलर (जेडीएस) के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा के सरकारी भूमि को अतिक्रमण करने का आरोप लगाया है. मंजू ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया कि देवेगौड़ा की सास और पोते के नाम पर 54.29 एकड़ सरकारी भूमि पंजीकृत है. कांग्रेस नेता द्वारा लगाए गए इस आरोप से कर्नाटक के कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन में दरार पैदा हो सकती है.

असम NRC : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जल्द होगा आपत्तियों का निपटारा

मंजू ने आरोप लगाते हुए कहा कि 54.29 एकड़ सरकारी जमीन पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा की सास और उनके बेटे व् कर्नाटक के मंत्री एच डी रेवन्ना के नाम पर पंजीकृत कराई गई है. मंजू ने अप्रत्यक्ष रूप से देवेगौड़ा पर हसन तहसील में सरकारी जमीन हथियाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल के नाम पर भी सरकारी जमीन पंजीकृत है. वहीं जेडीएस नेता एच डी रेवन्ना ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि मंजू इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए स्वतंत्र हैं.

अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

बता दें कि पूर्व कांग्रेस मंत्री ए मंजू का बयान ऐसे समय आया है, जब कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन के टूटने की खबरें मीडिया में चल रही हैं, हालांकि दोनों पार्टियों के नेता इस खबर का खंडन कर चुके हैं, लेकिन ए मंजू के इस आरोप के बाद निश्चित रूप से दोनों पार्टियों में तल्खियां उत्पन्न हो सकती है. 

खबरें और भी:-​

चंदा कोचर मामला: सेबी के साथ समझौते को तैयार हुई आईसीसीआई

'अब मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे'

7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप