मिताली राज के समर्थन में उतरे महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे
मिताली राज के समर्थन में उतरे महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज़ मिताली राज के खुलासे के बाद सीओए सदस्य डायना एडुलजी पर टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे ने भी गंभीर आरोप लगाए हैं. तुषार ने कहा कि एडुलजी का टी-20 एशिया कप में रुख अलग था और अब बदल चुका है.
उन्होंने कहा कि पहले अभी के मसले की बात करते हैं, टी-20 वर्ल्डकप में मिताली राज को टीम से बाहर करने पर एडुलजी ने कहा था कि  टीम मैनेजमेंट ने मिताली को बाहर करने का फैसला किया था, जिसमे हम बिल्कुल भी हस्तक्षेप नहीं कर सकते.

सिक्सर किंग युवराज सिंह ने की टीम में वापसी, मैदान में फिर दहाड़ेगा ये पंजाबी शेर

अरोठे ने बताया कि मलेशिया में खेले गए टी-20 एशिया कप के दौरान फाइनल में पूजा वस्त्रकार को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं गई थी. इसके बाद जब हम भारत लौटे तो डायना एडुलजी ने उन्हें, कप्तान हरमनप्रीत और चयनकर्ता को बुलाया और पूजा को टीम से बाहर करने का  कारण पूछा. हरमनप्रीत के साथ विवाद के बाद कोच पद से हटने वाले अरोठे ने कहा कि मैंने डायना से कहा कि ये टीम मैनेजमेंट का फैसला था लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि हमें किसी को बाहर बैठाने का अधिकार नहीं दिया गया है और अब वे कह रही हैं कि वे टीम मैनेजमेंट के निर्णय पर सवाल नहीं उठा सकती है.

कैप्टेन कूल क्रिकेट के ही नहीं, इन खेलों के भी हैं बाहुबली

आपको बता दें कि इससे पहले मिताली ने भी बीसीसीआइ को लिखे पत्र में कहा था कि मेरे 20 वर्ष के लंबे क्रिकेट करियर में मैंने पहली बार  खुद को इतना अपमानित और निराश महसूस किया है. मुझे यह सोचने पर मजबूर होना पड़ा कि देश के लिए मेरी सेवाओं का महत्त्व सत्ता में मौजूद कुछ लोगों के लिए है भी या नहीं,  या फिर वे मेरा आत्मविश्वास तोड़ कर मेरा करियर ख़त्म करना चाहते हैं.

स्पोर्ट्स अपडेट:-

हॉकी विश्व कप मैच देखने जाएंगे सलमान खान, भारतीय टीम को दी बधाई

स्वप्ना को बंगाल से मिले केवल 10 लाख- कोच हुए नाराज

बीसीसीआई हुआ सख्त, अब क्रिकेटरों को गलत उम्र बताना पड़ेगा भारी लगेगा दो साल का बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -