कल्याण सिंह की तेहरवीं आज, कार्यक्रम में शामिल होंगे योगी-शिवराज, बनेगा 1 लाख लोगों को भोजन
कल्याण सिंह की तेहरवीं आज, कार्यक्रम में शामिल होंगे योगी-शिवराज, बनेगा 1 लाख लोगों को भोजन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह का त्रयोदशी संस्कार आज यानी एक सिंतबर को अतरौली के केएमवी इंटर कॉलेज में किया जाएगा। इस कार्यक्रम में यूपी गवर्नर आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्‍यनाथ के साथ ही राज्य और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों और RSS-भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। इसके साथ ही आसपास के जिलों के हजारों लोग भी कार्यक्रम में पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में लगभग एक लाख लोगों को भोजन कराया जाएगा।

कल्‍याण सिंह के त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने के लिए यूपी के बाहर से भी बड़ी तादाद में सियासी हस्तियां पहुंच रही हैं। इनमें मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी, राजस्थान गवर्नर बेबीरानी मौर्य शामिल हैं। कई केंद्रीय और राज्यमंत्री भी इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे। VVIP मूवमेंट के मद्देनज़र PWD की ओर से हेलीपैड तैयार कराया गया है। वहीं, अलीगढ़ प्रशासन ने कार्यक्रम में इंतज़ाम को लेकर खासी तैयारियां की हैं। पूरे मंडल से प्रशासनिक और पुलिस अफसरों ने गांव में डेरा डाल रखा है। 

त्रयोदशी संस्‍कार में शामिल होने आ रही क्षेत्रीय लोगों के लिए कार्यक्रम स्‍थल पर छोटे-बड़े पंडाल लगाए गए हैं। उन्‍हें रामघाट रोड की तरफ से प्रवेश मिलेगा। यहां छोटे-बड़े चार पंडाल लगाए गए हैं। VVIP के पहुंचने की व्यवस्था कॉलेज रोड की तरफ से की गई है। उनके लिए भोजना के प्रबंध छोटे मैदान में लगाए गए टेंट में किया गया है। वहां भोजन के लिए पंडाल, स्टेज और तीन स्विस कॉटेज बनाए गए हैं। भोजन की जिम्‍मेदारी अलीगढ़ के एक कैटरर को दी गई है। 

ISKCON के संस्थापक की 125 जयंती पर प्रधानमंत्री मोदी आज जारी करेंगे स्मारक सिक्का

राजस्थान पंचायत चुनाव अपडेट: सुबह 10 बजे तक 13.64 प्रतिशत किए गए मतदान

मूसलाधार बारिश के कारण उत्तराखंड में मची तबाही, प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेंगे रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -