यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन पहले रसोइया हुआ था संक्रमित
यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन पहले रसोइया हुआ था संक्रमित
Share:

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम व भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। राजस्थान के गवर्नर रह चुके 88 वर्षीय कल्याण सिंह को सोमवार रात राजधानी के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में स्थित कोरोना वायरस वार्ड में एडमिट कराया गया है। 

उन्हें बीते दो दिनों से बुखार, सूखी खांसी और सांस फूलने की तकलीफ थी। इस संबंध में SGPGIMS के डायरेक्टर प्रोफेसर आरके धीमान ने कहा कि भाजपा के दिग्गज नेता कल्याण सिंह की सेहत स्थिर है। उन्हें ICU में एडमिट कराया गया है जहां डाॅक्टरों की एक टीम निरंतर उनकी सेहत की मॉनिटरिंग कर रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजस्थान के पूर्व गवर्नर का रसोइया तीन दिन पहले कोरोना संक्रमित पाया गया था।

इसके बाद शुरुआती लक्षण दिखने पर स्वास्थ्य विभाग ने कल्याण सिंह की भी मेडिकल जाँच की और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उत्तर प्रदेश सरकार के अब तक 15 से ज्यादा मंत्री कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ चुके हैं।  वहीं हाल ही में योगी सरकार के दो मंत्री चेतन चौहान और कमल रानी वरुण की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई है।

बिहार चुनाव: इस सप्ताह हो सकता है तारीखों का ऐलान, अंतिम चरण में निर्वाचन आयोग की तैयारियां

तेलंगाना के वित्त मंत्री टी हरीश राव ने एक सत्र में यह बात कही

ड्रग रैकेट पर सिद्दारमैया बोले- ड्रग केस में शामिल लोगों को मिलनी चाहिए सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -