पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा मोदी कश्मीर नहीं विदेशों की बात करते हैं
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा मोदी कश्मीर नहीं विदेशों की बात करते हैं
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर के हालात दिनों लगातार बद से बदत्तर होते जा रहे है. जवान को शहादत और सीज फायर तोड़ने के वाकिये की गिनती में हर रोज इजाफा हो रहा है. हर कोई कार्यवाही की मांग कर रहा है. ऐसे में राज्यसभा में विपक्ष के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने रविवार को गांधीनगर मैदान में कांग्रेस के सम्मेलन में इसी मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीमापार से गोलीबारी हो या आतंकी हमले प्रधानमंत्री के लिए अब ये मुद्दे नहीं रहे हैं, पीएम अब इंटरनेशनल मुद्दों की बात करते हैं, वह तो अमेरिका और इंग्लैंड की बात करते हैं.'

आजाद ने पत्रकारों से कहा कि आतंकवादी हमारे देश, हमारे सैन्य कैंपों पर हमले बोल रहे हैं, सेना के जवान शहीद हो रहे हैं, उनके परिवारों के सदस्य घायल हो रहे हैं, मैं इन मुद्दों पर राजनीति नहीं करना चाहता हूं, सुंजवां ब्रिगेड पर आतंकी हमले का बहुत दुख हुआ है, मैंने आर्मी अस्पताल में घायलों का हालचाल जाना, मैं अपनी पार्टी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मनमोहन सिंह की तरफ से हमले की निंदा करता हूं, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सिर्फ आतंकवाद प्रायोजित हमले ही नहीं करवा रहा है बल्कि सीमा पार से गोलीबारी भी कर रहा है, पाकिस्तान सरकार व पाकिस्तानी फौज की जितनी निंदा की जाए, कम है.

उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं केंद्र सरकार की नीतियों में खामियां हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि पिछली सरकार की नीतियां अपंग हो गई थीं, अब मैं पूछता हूं कि कौन सी सरकार विफल है, मौजूदा केंद्र सरकार के समय में सीमा पार से कितनी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन हुआ है, कितने आतंकवादी हमले हो चुके हैं. आजाद ने कहा कि अफसोस की बात है कि एक विधायक ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया, हम इसकी कड़ी निंदा करते.

ब्रेकिंग न्यूज़: सुंजवां कैंप के बाद श्रीनगर हेडक्वार्टर पर हमला

उपमुख्यमंत्री की ललकार, पाक सुधर जाये वरना...

पाक की आतंक के लिए वफ़ादारी, फिलहाल जारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -