शिवराज सिंह को भी कांग्रेस में शामिल होने का न्योता देता हूं: कमलनाथ

शिवराज सिंह को भी कांग्रेस में शामिल होने का न्योता देता हूं: कमलनाथ

भोपाल। भारत में विपक्षी राजनैतिक पार्टियों के नेता अक्सर एक दूसरे के खिलाफ कड़वे बयान ही देते है। ऐसा बहुत ही काम देखने को मिलता है  जब कोई राजनेता अपने विपक्षी नेता की तारीफ करे या  उन्हें लेकर दोस्ताना स्वाभाव में बयान दे। ऐसे नेताओं में अब मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ भी शामिल हो गए है। 

VIDEO : मध्यप्रदेश में मामा का अंधा कानून...

दरअसल कमलनाथ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वरिष्ठ बीजेपी नेता बाबूलाल गौर को लेकर उठे विवादों के एक सवाल के जवाब में कहा कि गौर जी एक सच्चे इंसान हैं और बीजेपी से सीनियर नेता है।  उन्होंने जिस तरह से सच्चाई स्वीकार की उससे मै बहुत प्रभावित हुआ हूँ। उन्होंने यह भी कहा कि वे सच्चाई जानते है क्योंकि वे मैं केंद्रीय शहरी विकास मंत्री रह चुके है। 

क्या शिवराज ने जनता को बांटा कैंसर ?

इसी तरह जब  कमलनाथ से पूछा गया कि क्या वे गौर को कांग्रेस में शामिल होने का आमंत्रण दे सकते है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बाबूलाल गौर तो दूर की बात है, मैं तो शिवराज सिंह चौहान को कोंग्रेस में शामिल होने का निमंत्रण देता हूं। उल्लेखनीय है कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस कमलनाथ द्वारा भोपाल स्थित मध्यप्रदेश कांग्रेस ऑफिस में आयोजित कराइ गई थी। 

ख़बरें और भी 

जिन्हे मध्य प्रदेश की तारीफ से तकलीफ हो, वो राज्य छोड़ दें - भाजपा

मध्य प्रदेश प्रशासन ने इकठ्ठा किया मंदिरों और पुजारियों का डाटा, आखिर क्या करने वाले हैं शिवराज ?

एमपी: अब तक 25 सालों में यहां से नहीं जीत पाई कांग्रेस, अब भी राह मुश्किल

?