पूर्व कप्तान ​मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी, लिखा खुला पत्र
पूर्व कप्तान ​मिताली राज ने तोड़ी चुप्पी, लिखा खुला पत्र
Share:

नई दिल्‍ली: भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज ने मंगलवार को सीओए सदस्य डायना एडुल्जी पर पक्षपात का आरोप लगाया। जानकारी के अनुसार बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में हार के बाद भारतीय टीम में खलबली मच गई है। इसके साथ ही उन्होने महिला टीम के मुख्य कोच रमेश पोवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें अपमानित किया है। बता दें कि महिला वर्ल्ड टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले टीम से बाहर की गईं मिताली ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि एडुल्जी ने उनके खिलाफ अपने पद का फायदा उठाया।

भारत का अभ्यास मैच वर्षा से प्रभावित होने की आशंका

यहां बता दें कि 35 वर्षीय मिताली को वेस्ट इंडीज में खेले गए वर्ल्ड टी20 में लगातार अर्धशतक के बावजूद सेमीफाइनल में मौका नहीं दिया गया जिस मैच में भारत को 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी है। वहीं मिताली ने बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी और क्रिकेट ऑपरेशंस जीएम सबा करीम को एक पत्र लिखकर अपना पक्ष रखा।

हॉकी विश्व कप: भारत जीत सकता है 43 साल बाद खिताब

इसके साथ ही मिताली ने लिखा कि मेरे 20 साल के लंबे करियर में पहली बार मैंने अपमानित और निराशा को महसूस किया है। वहीं मुझे यह सोचने पर मजबूर होना पड़ा कि देश के लिए मेरी सेवाओं की अहमियत सत्ता में मौजूद कुछ लोगों के लिए है भी या नहीं या फिर वे मेरा आत्मविश्वास तोड़ना चाहते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि मैं टी20 कप्तान हरमनप्रीत के खिलाफ कुछ नहीं कहना चाहती लेकिन मुझे बाहर रखने के कोच के फैसले पर उसके समर्थन से मुझे दुख हुआ।

खबरें और भी 

आइसीसी की महिला टी-20 रैंकिंग में हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने लगाई बड़ी छलांग

मिताली राज ने किया बड़ा खुलासा, कहा कोच रोमेश पवार ने मेरे साथ किया है ये काम

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: कोहली के पास होगा और 'विराट' बनने का मौका, सौरव गांगुली ने सुझाई रणनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -