भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने एपी सरकार पर लगाया आरोप, कहा- "कोरोना वायरस को रोकने...."

आंध्र प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया. बता दें कि आंध्र प्रदेश में हर दिन 20,000 से ज्यादा मामले सामने आते हैं। अपने बयान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि केंद्र सरकार की चेतावनियों के बावजूद कि कोरोनावायरस फैल रहा था, आंध्र प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए कदम उठाने की अनदेखी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने रविवार को गुंटूर में मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सीएम की बैठक में चेतावनी दी थी कि दूसरी लहर गंभीर होगी. 

सीएम ने बेड की स्थापना और वैक्सीन की उपलब्धता की समीक्षा नहीं की। मोदी ने कहा कि दूसरी लहर में मौतें अधिक थीं और यह कि टीका जल्द से जल्द लाया जाना चाहिए और रुपये जारी किए जाने चाहिए। 35,000 करोड़ का बजट। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ लोग इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी अस्पतालों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ऑक्सीजन देने में विफल रही है। उन्होंने रेमेडिसविर इंजेक्शन उपलब्ध कराने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं करने के लिए सरकार की आलोचना की। उन्होंने सीएम के पत्र लिखने का विरोध करते हुए कहा कि निजी अस्पतालों को टीकाकरण की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। उन्होंने सीएम को वैक्सीन लाने पर ध्यान देने का सुझाव दिया और कहा कि राज्य बीजेपी भी आंध्र प्रदेश को और वैक्सीन देने के पक्ष में है. रघुराम कृष्णम राजू मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि जगन सरकार ने मामले में बेतहाशा कार्रवाई की और इस कदम की निंदा की। उन्होंने टिप्पणी की कि यह प्रतिशोध की राजनीति है।

सीएम केजरीवाल का आरोप- हमें वैक्सीन देने को तैयार नहीं विदेशी कंपनियां

मस्जिद ढहाने पर SDM को धमकी देने वाला अशरफ गनी गिरफ्तार

महादलित बस्ती को आग लगाने वाली भीड़ में 'रोहिंग्या' भी शामिल ? जांच करेगी SC/ST आयोग की टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -