कोरोना से हुई पत्नी की मौत, खबर सुनते ही पूर्व भाजपा सांसद सत्यदेव सिंह को पड़ा दिल का दौरा और फिर...
कोरोना से हुई पत्नी की मौत, खबर सुनते ही पूर्व भाजपा सांसद सत्यदेव सिंह को पड़ा दिल का दौरा और फिर...
Share:

गोंडा: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता एवं पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह का गुरुग्राम स्थित एक अस्पताल में बुधवार रात देहांत हो गया. वो 75 वर्ष के थे. सिंह के परिवार में उनके दो बेटे और तीन बेटियां हैं. इससे पहले, बीते पांच दिसम्बर को PGI लखनऊ में उनकी पत्नी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सरोज रानी सिंह की भी मौत हो गई थी. सीएम योगी आदित्यनाथ समेत वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने पूर्व सांसद सिंह के देहांत पर गहरा शोक जताया है.

पारिवारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि सिंह, उनकी पत्नी और बेटे कुछ दिन पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें लखनऊ स्थित अस्पताल में एडमिट कराया गया था. विगत पांच दिसम्बर को उपचार के दौरान उनकी पत्नी का देहांत हो गया था. उन्होंने बताया कि सिंह बाद में कराए गए टेस्ट में संक्रमण मुक्त पाए गए थे, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सूत्रों ने बताया कि सत्यदेव सिंह की सेहत में थोड़ा सुधार हुआ था, लेकिन बुधवार को जैसे ही उन्हें अपनी पत्नी की मौत की खबर मिली, उन्हें दिल का दौरा पड़ गया और रात लगभग 10 बजे उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनका पार्थिव शरीर लखनऊ लाया जा रहा है, जहां उसे उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. इसके बाद आज ही चार बजे लखनऊ में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मणप्पुरम फाइनेंस ने बॉन्ड के माध्यम से दी 400 करोड़ रुपये के फंड को मंजूरी

पहले 3 मिनिट में बनती थी एक Innova, अब 2.5 मिनिट का टारगेट, हड़ताल पर टोयोटा के कर्मचारी

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल 21 दिसंबर को खोलेगा अपना आईपीओ ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -