इस वजह से BJP के पूर्व मंत्री कांति गामित और उनके बेटे समेत 18 लोग हुए गिरफ्तार
इस वजह से BJP के पूर्व मंत्री कांति गामित और उनके बेटे समेत 18 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

तापी: गुजरात से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ बीजेपी के पूर्व मंत्री कांति गामित और उनके बेटे समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों को कोरोना वायरस के चलते जारी गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़ा गया है। जी दरअसल तापी के सोनगरा पुलिस थाने के तहत आने वाले क्षेत्र में यह सगाई हुई। इस दौरान जो पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे थे उन्हें भी सस्पेंड किया जा चुका है। केवल यही नहीं बल्कि उनके खिलाफ जांच के भी आदेश जारी कर दिए गए हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि कांति गामित ने अपनी पोती की सगाई की रस्म में हजारों लोगों को जुटाया था। इस समारोह में आई भीड़ और गरबा खेलने का वीडियो वायरल हुए और उसी के बाद भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री कांति गामित-उनके बेटे समेत 18 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बात करें वायरल वीडियो की तो इसमें हजारों लोग बिना मास्क पहने नजर आए थे। इसी के साथ सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं किया था। जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तो उसके बाद गृह मंत्री ने जांच के आदेश दिए थे। इस मामले में पुलिस ने कांति गामित के खिलाफ आईपीसी की धारा 308, धारा 188,269,270 और महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। वैसे गुजरात में यह पहली ऐसी घटना है जिसमे किसी बीजेपी के पूर्व मंत्री को गिरफ्तार किया गया है।

आखिरकार झुका चीन, 2 साल बाद पुनः शुरू किया भारतीय चावल का आयात

राहुल बोले- 'फ्री कोरोना वैक्सीन से भारत सरकार का इनकार, क्या है PM मोदी का स्टैंड?'

ऑक्सफोर्ड यूनियन ने रद्द किया ममता बनर्जी का कार्यक्रम, भड़की TMC बोली- ऊपर से होगा दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -