भाजपा के पूर्व नेता की गोली मारकर हत्या,  पैसों के लेनदेन से जुड़ा है मामला
भाजपा के पूर्व नेता की गोली मारकर हत्या, पैसों के लेनदेन से जुड़ा है मामला
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में विगत रात भाजपा से जुड़े रहे अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. यह हत्या प्रॉपर्टी डीलिंग में अमरदीप के साझीदार और उसके दो बेटों ने की है. इस दौरान बीच-बचाव करने आए अमरदीप के भाई और उसके एक दोस्त को भी आरोपियों ने गोली मार दी, दोनों घायल बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक अमरदीप चौधरी प्रॉपर्टी डीलिंग का भी कार्य करता था. उसका पार्टनर राजकुमार मालिक था. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर बीते कुछ दिनों से कुछ झगड़ा चल रहा था. देर रात राजकुमार ने मृतक अमरदीप चौधरी को रुपए देने के लिए अपने घर पर बुलाया. तो अमरदीप अपने दोस्त सोनू राठी को लेकर उसके घर पहुंचा. इस दौरान अमरदीप अपने पार्टनर राजकुमार, उसके लड़के हर्षदीप और मनदीप सहित 2 अज्ञात लोगों के साथ अंदर रूम में बात करने चला गया. इसी दौरान किसी बात को लेकर बहस  हो गई और देखते ही देखते राजकुमार ने अपने दोनों लड़कों के साथ मिलकर अमरदीप को गोली मार दी. 

गोली की आवाज सुनते ही सोनू जैसे ही रूम के अंदर आया, तो उस पर भी गोलीबारी की गई, जिससे अमरदीप की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जान बचाकर भागे सोनू ने फ़ौरन इसकी सूचना अमरदीप के भाई बादल को दी. भाई को गोली लगने की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंचा. बादल इससे पहले कुछ समझ पाता कि बाप-बेटों ने उस पर भी गोली चला दी. बादल के कमर में गोली लगी. इस दौरान कनखल पुलिस को सूचना देने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो आरोपी राजकुमार तो मौके से भाग निकला, मगर उसके दोनों बेटे बेधड़क मौके पर ही खड़े रहे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे पैसों का लेनदेन ही सामने आ रहा है.

11 साल की बच्ची का बलात्कार, इलाज के लिए दर-दर भटकता रहा परिवार, नहीं मिला उपचार

पैरालाइज्ड पिता ने बिस्तर में कर दी पेशाब, तो आगबबूला बेटे ने कर डाली हत्या

82 वर्षीय महिला से हुई लूट के आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -