आज नीतीश कुमार से मुलाकात के उपरांत JDU में शामिल होंगे बिहार के DGP

आज नीतीश कुमार से मुलाकात के उपरांत JDU में शामिल होंगे बिहार के DGP

इसी हप्ते DGP के पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति (VRS) लेने वाले गुप्तेश्वर पांडेय आज शाम JDU में शामिल होने वाले है। पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को ही जेडीयू कार्यालय पहुंचकर सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से मुलाकात कर ली थी। नीतीश कुमार से मुलाकात के उपरांत पांडेय से जब यह पूछा गया था कि क्या वह JDU में शामिल हो रहे हैं, तो गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया था कि अभी वह किसी भी दल में शामिल नहीं हो रहे हैं।

वहीँ उन्होंने कहा मैं सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देने आया था। DGP के पद पर रहते हुए उन्होंने मुझे खुलकर कार्य करने का अवसर दिया, जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने बोला कि चुनाव लड़ने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है। आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को गुप्तेश्वर पांडेय ने NDA के साथ जाने के स्पष्ट संकेत दिए थे।

जंहा इस बारें में उन्होनें सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और बोला कि 'नीतीश इज द बेस्ट मुख्यमंत्री'। गुप्तेश्वर पांडेय ने नीतीश गवर्नमेंट की शराबबंदी से लेकर बिजली, सड़क और विकास के तमाम काम की खुलकर प्रशंसा कर रहे थे। गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने भविष्य की योजनाओं का खुलासा करते हुए बोला कि उनके समर्थकों की प्रबल इच्छा है कि वे राजनीति में अपनी नयी पारी की शुरुआत करें।

तेजस्वी यादव का बड़ा चुनावी ऐलान- सत्ता में आए तो एक साथ 10 लाख नौकरी देंगे

बाबा रामदेव बोले- चीलम पीने वाले साधू नहीं हो सकते, हर नशेड़ी को मिले सजा

लंदन: लॉकडाउन विरोधी प्रदर्शनों में 16 लोग गिरफ्तार, झड़प में 9 पुलिसकर्मी घायल