बिहार के पूर्व DGP का सोशल मीडिया पर छाया जादू, देखेंगे वीडियो
बिहार के पूर्व DGP का सोशल मीडिया पर छाया जादू, देखेंगे वीडियो
Share:

गया: अभी सोशल मीडिया पर छाए बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे, 'रॉबिनहुड बिहार के' गाना वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पांडेय का एक्शन तथा अंदाज देखने लायक है। वीडियो में कुछ समय में दीपक गुप्तेश्वर ने बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बातें करते हुए दीपक कहते हैं कि मौत तथा बदमाश उन्हें लेकर ईश्वर से भी कामना मांगने लगते हैं। 

वही सांग में गुप्तेश्वर पांडेय का जिक्र बिहार के रॉबिनहुड के तौर पर किया गया है। सांग में गुप्तेश्वर पांडेय को लोगों का हीरो बताया गया है, साथ-साथ उनके काम की भी खूब प्रशंसा की गई हैं। इसके साथ ही आप इस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि अब तक इस वीडियो पर 1 लाख 56 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। साथ ही इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

वही दूसरी तरफ राज्य में 1609 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की गई। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,71,465 हो गयी। राज्य के चार ज़िलों में सौ से अधिक संक्रमित मरीज मिले। पटना में सर्वाधिक 204, मुजफ्फरपुर में 110, पूर्णिया में 118 और रोहतास में 135 नए संक्रमितों की पहचान की गई। वहीं अररिया में 76, अरवल में 9, औरंगाबाद में 25, बाँका में 28, बेगूसराय में 51, भागलपुर में 26, भोजपुर में 17, बक्सर में 31, दरभंगा में 49, पूर्वी चंपारण में 31, गया में 28, गोपालगंज में 42, जमूई में 31, जहानाबाद में 22, कैमूर में 17, कटिहार में 42, खगड़िया में 9, किशनगंज में 29, लखीसराय में 22, मधेपुरा में 49, मधुबनी में 44, मुंगेर में 33, नालन्दा में 59, नवादा में 22, सहरसा में 13, समस्तीपुर में 19, सारण में 38, शेखपुरा में 21, शिवहर में 10, सीतामढ़ी में 8, सीवान में 27, सुपौल में 51, वैशाली में 21 तथा पश्चिमी चंपारण में 42 नए संक्रमितों की पहचान की गई। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है।

कर्नाटक: इस महीने तक बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान

मेघालय राज्य में प्रवेश करने वाले प्रवासियों के लिए जारी होगी नई सुविधा

कर्नाटक: विधानसभा में विधेयक को मंजूरी मिलने पर मंत्रियों के वेतन में होगी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -