'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट सड़क हादसे में हुए घायल

टीवी के चर्चित रियलिटो शो बिग बॉस11 जो के अभी टीवी पर आने को है जिसका के जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है. लेकिन क्या आप अभी हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा के बारे में जानते है जो हमे बिग बॉस7 के प्रतिभागी के रूप में नजर आ चुके है. उनके बारे में पता चला है कि वह एक सड़क हादसे में घायल हो गए. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में अपनी कार में सफर कर रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी. हादसे के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनकी हालत में सुधार आ रहा है. अपने एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए विवेक ने बताया कि बीती रात वो सड़क हादसे की चपेट में आ गए. एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि उनकी मर्सडीज कार के टुकड़े-टुकड़े हो गए और वह खुद बहुत बुरी तरह घायल हो गए.

विवेक ने आगे यह भी बताया कि उनकी हालत बेहद सीरियस थी, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस उन्हें अस्पताल पहुंचाने की बजाए उनकी तस्वीरें खींचने में व्यस्त थी. विवेक पेशे से योग टीचर हैं और न्यूड योग तकनीक के लिए फेमस हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -