लिप पर ‘किस’ पर सोनाली हुई चित्त...
लिप पर ‘किस’ पर सोनाली हुई चित्त...
Share:

टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है खूबसूरत मोहतरमा सोनाली राउत के बारे में जो के हमे पूर्व में अभिनेता रणवीर सिंह एक साथ कंडोम के एक में भी नजर आ चुकी है. जिसके कारण वह काफी चर्चाओं में आ गई थी. इसके बाद अभी हाल ही में इन्होने एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया यही इस फोटोशूट में वे बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आई है. और इसी की वजह से ये एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. आपको पता हो की सोनाली "बिग बॉस सीजन 8" की कंटेस्टेंट रह चुकी है और साथ ही बॉलीवुड की मूवी ग्रैंड मस्ती और एक्सपोज़ में भी नजर आ चुकी है.

अब एक बार से सोनाली अपने इस फोटो के कारण सुर्खियों में बन आई है. बता दे कि, टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 8 का हिस्सा रही सोनाली राऊत को ट्विटर पर शेयर की गई उनकी तस्वीर के कारण ट्रोल किया जा रहा है. सोनाली अपनी इस शेयर की गई तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं. सोनाली की शेयर की गई तस्वीर से लग रहा है कि वो अपनी फ्रेंड सोनी सिंह को लिप पर ‘किस’ करने वाली हैं.

लेकिन सोनाली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि जैसा आप सोच रहे हैं वैसा कुछ भी नहीं है. सोनाली ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ”इस तस्वीर को देखकर कुछ गलत मत समझिए, हम एक-दूसरे को गालों पर ‘किस’ करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन मुझे लगता है तस्वीर को गलक समय पर क्लिक कर लिया गया.” अपने इस फोटो के कारण ही इन्हे सोशलमीडिया पर याद किया जा रहा है.  

कपिल को ठेंगा दिखा, कृष्णा-सुनील होंगे एक...

'आरंभ' जल्द ही 24 जून से...


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -