Video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बैली डांस से किया सबको मदहोश
Video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बैली डांस से किया सबको मदहोश
Share:

टीवी की हॉट एक्ट्रेस नोरा फतेही अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों को लेकर तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण. बता दें, बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट नोरा फतेही का एक वीडियो काफी चर्चा में आया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी आँखें भी खुली रह जाएँगी. जी हाँ, इस लेटेस्ट वीडियो में नोरा अपने बैली डांस से सभी को हैरान कर रही हैं. आपको बात दें नोरा अपना ये परफॉरमेंस मिस इंडिया साउथ 2018 में दिखाया जिसे हर कोई देखता ही रह गया.

मोरक्कन ब्यूटी नोरा अपनी खूबसूरती से तो सभी को अपना कायल बनाये हुए है और अब ये अपने इस हॉट बैली डांस से भी सभी को अपना दीवाना बना  रही है. इस वीडियो को नोरा ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उनहोंने लिखा है, Impromptu solo during my performance for Miss India Femina diva awards 2018 Bangalore Didn’t prepare for my solo .. I was just feeling the music. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो काफी काफी खूबसूरत और सेक्सी लग रही हैं. तो चलिए आप भी देख लीजिये नोरा का ये डांस.

इसके अलावा बता दें, नोरा कई रियलिटी टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं, बिग बॉस के अलावा झलक दिखला जा 9 में नज़र आयी थी जिनके डांस से अच्छे-अच्छे जज भी उनके कायल हो गये. इसी डांस शो में जैकलीन ने उन्हें कहा था कि वो कैटरिना से बेहतरीन बैली डांस करती हैं. तो आइये इनकी ये झलक आपको भी दिखा देते हैं.

'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी

शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -