खिलाड़ी कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' पर मंडराया संकट, पूर्व डाकू मलखान सिंह ने दी ये चेतावनी
खिलाड़ी कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' पर मंडराया संकट, पूर्व डाकू मलखान सिंह ने दी ये चेतावनी
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. एक वर्ष में 3-4 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार, बॉलीवुड के सबसे कामयाब और कमाऊ एक्टर में शुमार हैं. किन्तु अपनी फिल्मों को लेकर कभी-कभी वो मुश्किल में भी घिर जाते हैं. ऐसा ही कुछ अक्षय के साथ अब भी होने की अशांका हैं. चम्बल के पूर्व डाकू मलखान सिंह ने 'खिलाड़ी' कुमार को उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है.

अक्षय, शूरवीर राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं और मलखान सिंह का कहना है कि उनके पूर्वज खेत सिंह को भी इस फिल्म की कहानी में शामिल किया जाए. उनका कहना ये भी है कि यदि अक्षय ने ऐसा नहीं किया तो वे जरूरत पड़ने पर अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे. मलखान के अनुसार, खेत सिंह पृथ्वीराज चौहान के दरबार के मुख्य लोगों में से एक थे.

मथुरा के वृंदावन में पूर्व डाकू मलखान सिंह एक प्राइवेट प्रोग्राम के लिए पहुंचे थे. वहीं प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार को फिल्म बनाने से पहले उनसे आकर मुलाकात करनी चाहिए और ऐतिहासिक तथ्यों के बारे में जानना चाहिए. मलखान ने ये भी कहा कि वे कभी भी डाकू नहीं थे बल्कि बाग़ी थे, जिसे इन्साफ नहीं मिला.

Vogue Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा

इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन

'दीनदयाल- एक युगपुरुष' में नजर आएंगी 'रामायण की सीता' और अनीता राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -