Ind Vs NZ: इस विश्व विजेता कप्तान ने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा, कहा- प्लेइंग XI में...
Ind Vs NZ: इस विश्व विजेता कप्तान ने ऋषभ पंत पर जताया भरोसा, कहा- प्लेइंग XI में...
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टीम से बाहर होने के बाद भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए ऋषभ पंत को चोट लग जाने के कारण भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए थे. इसके बाद वे फिट तो हो गए हैं, किन्तु अंतिम एकादश में वापसी नहीं कर पाए हैं. अब केएल राहुल टीम इंडिया में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं.

लोकेश राहुल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को भरोसा है कि पंत जल्दी वापसी करेंगे.  ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग काफी पहले से ऋषभ पंत के मुरीद रहे हैं. पंत IPL में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलते हैं. पोंटिंग इसी टीम के मेंटॉर हैं. इस कारण पोंटिंग ने पंत का खेल को पास से देखा है. पूर्व कप्तान रिकी पोटिंग ने सोशल मीडिया पर किए गए एक सवाल पर ऋषभ पंत का खुलकर समर्थन किया. 

रिकी पोंटिंग ने लिखा कि, ‘ऋषभ पंत काफी प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं. मैं IPL में उनके साथ दोबारा काम करने की प्रतीक्षा कर रहा हूं. मुझे विश्वास है कि वो बहुत जल्दी टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे.’ पोंटिंग ने यह बात एक प्रशंसक से बात करते हुए सवाल के जवाब में लिखा. 

ISL: केरला ब्लास्टर्स को 3 -2 से हराकर गोवा ने हासिल कीया पहला स्थान

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2020: विमेन्स सिंगल्स में इन खिलड़ियों ने क्वार्टरफाइनल में किया प्रवेश

रॉयल रम्बल 2020: 46 वर्षीय ऐज ने करी रिंग में वापसी, मैकइंटायर बने चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -