पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने  पंत का बचाव करते हुए ,कह दी बड़ी बात
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ने पंत का बचाव करते हुए ,कह दी बड़ी बात
Share:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20ई  श्रृंखला के दौरान पहली बार मेन इन ब्लू का नेतृत्व करने वाले ऋषभ पंत अपने नेतृत्व कौशल के लिए जांच के दायरे में थे। 

श्रृंखला का समापन किया गया था, जिसमें प्रत्येक टीम ने दो मैच जीते थे, जब बारिश ने अंतिम मैच में शो चुरा लिया था। पंत हालांकि गर्मी का सामना करना पड़ा क्योंकि टीम उनके नेतृत्व में पहले दो मैच हार गई थी। 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग के पास हालांकि पंत के लिए एक सलाह थी, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट करके साझा किया, जिसमें उन्हें यपंत को पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी से सीखने पर ज़ोर दिया , जो एक कप्तान के रूप में स्थिति की परवाह किए बिना शांत रहे। कप्तानी से संबंधित सहायता की आवश्यकता होने पर मैच या हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ चैट करें।

हॉग ने आगे कहा कि विकेटकीपर बैटमैन को खुद को वापस लेने की जरूरत है और दूसरों को अपने फैसलों को प्रभावित नहीं करने देना चाहिए। 

बीसीसीआई की नजर रोहित शर्मा की उम्र के कारण अगले कप्तान पर है जो तीनों प्रारूपों में मौजूदा कप्तान हैं। इस पद के दावेदार बल्लेबाज केएल राहुल, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पंत हैं। 

जब रोहित के 'परफेक्ट रिकॉर्ड' का विषय पी आया, तो हॉग ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि कप्तान ने इस साल घर से दूर नीले रंग में पुरुषों का नेतृत्व नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस साल कप्तानी करने वाले अन्य खिलाड़ियों की तुलना शर्मा से करना भी अनुचित है क्योंकि हम अभी तक विदेशी धरती पर दबाव में उनके नेतृत्व को नहीं देख पाए हैं। 

"कप्तानी हमेशा भारत में एक चर्चा होती है, खासकर जब वे हार रहे हों," हॉग ने कहा। 

क्रिस जेल संग नजर आए विजय माल्या तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

राज्य सरकार ने योग आयोग गठन के जारी किये निर्देश

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अमेरिका को हराया

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -