असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का हुआ निधन
असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का हुआ निधन
Share:

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरूण गोगोई का सोमवार को निधन हो गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की हालत सोमवार सुबह ‘‘बेहद, बेहद नाजुक’’ बताई जा रही थी. गोगोई की ऐसी हालत के चलते असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल अपने डिब्रूगढ़ (Dibrugarh) के पहले से तय कार्यक्रम रद्द करके गुवाहाटी पहुंचे थे.

सोनोवाल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. सोनोवाल ने लिखा है कि "मैं डिब्रूगढ़ के अपने कार्यक्रम रद्द करके तरुण गोगोई दा और उनके परिवार के पास रहने के लिए गुवाहाटी लौट रहा हूं." सोनोवाल ने जानकारी दी कि  पूर्व सीएम की हालत काफी नाजुक है. सोनोवाल ने कहा कि "वह मेरे लिए हमेशा पिता के समान रहे हैं. मैं लाखों लोगों के साथ उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं."

गोगोई के स्वास्थ्य के बारे में गौहाटी मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक अभिजीत शर्मा ने बताया था कि 80 साल की उम्र पार कर चुके वरिष्ठ कांग्रेस नेता की देखभाल नौ चिकित्सकों की एक टीम कर रही है. उल्लेखनीय है कि 84 वर्षीय कांग्रेस नेता का इलाज गौहाटी मेडिकल कॉलेज (जीएमसीएच) में चल रहा था. उन्होंने संवाददाताओं को बताया था, 'श्रीमान (गोगोई) की मौजूदा स्वास्थ्य स्थिति बेहद, बेहद नाजुक है और डॉक्टर बेहतर प्रयास कर रहे हैं.'

तरुण गोगोई के निधन पर भावुक हुईं सोनिया गांधी, बेटे को लिखी इमोशनल चिट्ठी

कानपुर में जवानों के लिए बनेंगे नाइट विजन उपकरण, फ्रांस की कंपनी से हुआ करार

ठंड से कांपा राजस्थान, माउंट आबू में शुन्य डिग्री पहुंचा तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -