कोरोना के कारण आत्म-अलगाव में थे पूर्व अर्जेंटीना कैप डिएगो माराडोना
कोरोना के कारण आत्म-अलगाव में थे पूर्व अर्जेंटीना कैप डिएगो माराडोना
Share:

अर्जेंटीना के पूर्व कप्तान डिएगो माराडोना ने कहा कि ब्यूनस आयर्स में उनके आवास पर आत्म-अलगाव हो रहा है क्योंकि उनकी सुरक्षा टीम के एक सदस्य ने कोरोनोवायरस के लक्षणों का संकेत दिया, देश की समाचार एजेंसी तेलम ने बताया।

अर्जेंटीना को विश्वकप का गौरव दिलाने वाले माराडोना ने सप्ताहांत में अंगरक्षक के संपर्क में आने के बाद मंगलवार को अर्जेंटीना में अपने निवास स्थान पर अलग रहना शुरू कर दिया। 59 वर्षीय लेगेंडर माराडोना लक्षण नहीं दिखा रहे हैं और गुरुवार को एक कोरोना स्क्रीनिंग करेंगे।

फुटबॉल किंवदंती शुक्रवार को 60 साल की हो गई। लक्षणों वाले व्यक्ति को मान्यता नहीं दी गई थी। इस महीने की शुरुआत में, माराडोना ने अपने एक खिलाड़ी के संपर्क में आने के बाद COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था, जिसने वायरस को अनुबंधित किया था। मैराडोना वर्तमान में अर्जेंटीना के शीर्ष डिवीजन साइड जिम्नासिया वाई एसग्रिमा ला प्लाटा के कोच हैं, जिन्हें शुक्रवार को पैट्रोनैटो खेलने के लिए निर्धारित किया गया है। उन्होंने हाल के वर्षों में स्वास्थ्य के मुद्दों की एक कड़ी का सामना किया है और कोरोनोवायरस जटिलताओं के उच्च जोखिम पर रहता है कि वह संक्रमित होना चाहिए।

एनआरआई अलर्ट: भारतीय प्रवासी अब पासपोर्ट में यूएई का स्थानीय पता करवा सकते है अपडेट

पहली कमाई के रूप में 'इरफ़ान पठान' को मिले थे महज 79 रुपए, जानिए कैसे कमाए थे ये पैसे

UFC लाइटवेट चैंपियन खैब ने की संन्यास की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -