सोनू सूद के बाद चंद्रबाबू नायडू ने बढ़ाया किसान की मदद के लिए हाथ, उठाई यह जिम्मेदारी
सोनू सूद के बाद चंद्रबाबू नायडू ने बढ़ाया किसान की मदद के लिए हाथ, उठाई यह जिम्मेदारी
Share:

आंध्र प्रदेश: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकार बड़े बड़े कदम उठा रही है. इस बीच कई प्रवासी मजूदर अपने घरों में भी खाने के लिए पाई पाई के मोहताज हो गए हैं. सभी के आगे समस्या रोजगार की है. इस समय दो वक्त की रोटी भी किसी को नसीब नहीं हो रही है. इस बीच आंध्र प्रदेश के एक किसान की तस्वीर वायरल हुई जिसने सभी को हैरान कर दिया.

जी दरअसल वह किसान अपने खेत में हल चलाने की जगह अपनी दो बेटियों का सहारा ले रहा था और इस तस्वीर ने आते ही लोगों की रूह तक को हिला दिया. ऐसे में आपको पता हो किसान की मजबूरी के बारे में जब अभिनेता सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने किसान के घर नया ट्रैक्टर पहुंचवा दिया. वहीं अब उस किसान की मदद के लिए पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने हाथ बढ़ाया है.

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने किसान के लिए बड़ा ऐलान किया है. हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'Spoke with @SonuSood ji & applauded him for his inspiring effort to send a tractor to Nageswara Rao’s family in Chittoor District. Moved by the plight of the family, I have decided to take care of the education of the two daughters and help them pursue their dreams' जी दरअसल उन्होंने दोनों लड़कियों की पढ़ाई का खर्च का जिम्मा अपने सिर ले लिया है. इस तरह उनके उठाये गए कदम की सराहना हर तरफ की जा रही है.

भारत ने की जवाबी कार्रवाई, 2 को दी मौत और घायल हुए पाकिस्तानी सेना के 8 जवान

आज है विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस, जानिए महत्व

यहां पर 100 कोरोना मरीजों में से मात्र 20 मरीज निकले पॉजीटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -