हार के बाद पूर्व अफ्रीकी खिलाड़ी का कोहली को लेकर बड़ा बयान
हार के बाद पूर्व अफ्रीकी खिलाड़ी का कोहली को लेकर बड़ा बयान
Share:

भारतीय टीम वर्ष की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर तीनो फॉर्मेट में मैच खेलने की लिए गई थी. जहां हाल ही में डेढ़ माह लंबा चला भारतीय टीम का अफ्रीकी दौरा समाप्त हुआ हैं. इस अफ्रीकी दौरे पर टेस्ट सीरीज को छोड़ दिया जाये तो पूरे अफ्रीकी दौरे पर भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था. भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाई थी. लेकिन, वनडे सीरीज में उसने जोरदार वापसी की थी और 5-1 से अफ्रीका से वनडे सीरीज जीतकर अफ्रीकी जमीं पर इतिहास रच दिया था. 

वहीं, वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज कर अफ्रीकी जमीं पर दोहरा इतिहास रचा था. इस ऐतेहासिक जीत में पूरी टीम का अमूल्य योगदान था. परन्तु, कप्तान कोहली का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ था. साथ ही उनकी कप्तानी के भी खूब चर्चे हुए थे. कप्तान विराट कोहली हमेशा से ही मैदान में आक्रामकता अपनाते हुए नजर आते है. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ ने भी इस बात को माना है. और उन्होंने कोहली की आक्रामकता पर एक बड़ा बयान दियाहै. 

पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर ने कहा कि, मेरा मानना है कि विराट कोहली अफ्रीका में कुछ ज्‍यादा ही आक्रामक थे. यह कप्‍तान के लिहाज से सीखने वाली बात है. ' वॉ ने आगे कहा कि, कप्‍तान के रूप में विराट अभी भी सीखने की प्रक्रिया में हैं. और अपने रोमांच और भावनाओं को काबू में रखने के लिए उसे कुछ समय चाहिए. चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को लेकर वॉ ने कहा कि, यह दोनों ही खिलाड़ी बेहद शांत स्वभाव के हैं. स्टीव ने कहा कि, वह एक खिलाड़ी के रूप में कप्तान कोहली का काफी सम्मान करते हैं. 

विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल : कर्नाटक ने तीसरी बार जीता ख़िताब

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित

राहुल या मोदी नहीं इस क्रिकेटर को देखना चाहते है फैंस PM के रूप में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -