कोरोना वायरस के कारण पूर्व एक्टर और जोकर थुलसी ने दुनिया को कहा अलविदा
कोरोना वायरस के कारण पूर्व एक्टर और जोकर थुलसी ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

पूर्व अभिनेता जोकर थुलसी का निधन हो गया। आपको बता दें कि उन्होंने मनोज कुमार द्वारा अभिनीत रामकी और सीता अभिनीत तमिल फिल्म Pand मारुथु पंडी ’में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की थी। वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। इस करियर की बात करें तो, जोकर थुलसी ने तमिल, मलयालम और कन्नड़ में कई फिल्मों में काम किया है। 

मुख्य रूप से उन्हें फिल्मों में सहायक और उल्लसित भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। वह कोलांगल, वाणी रानी, अज़हग और केलादी कनमानी जैसे धारावाहिकों में भी देखा गया था। टॉलीवुड की बिरादरी सदमे में है, जोकर सारथकुमार जोकर थुलसी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हैं, ने उन्हें याद किया और कहा, “जोकर थुलसी, एक बहुत ही शानदार व्यक्ति के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है, थिएटर और कई फिल्मों में रहा दशकों। मुझे सकारात्मक विचारों के साथ हर रोज संदेश भेजता है। 

वाणीरानी में उनके बारे में काम की यादें भी शेयर की उनके बचपन के उत्साह को याद करेंगे। ” यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जोकर थुलसी को कुछ तमिल फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है, जैसे उदान पीरप्पु, अवतारा पुरुषन, थमिझची, इलाइग्नार आनी और मन्नई थोट्टु कुंभनम। इस बीच, मशहूर हस्तियां तमिल अभिनेता जोकर थुलसी को प्रार्थना और सम्मान दे रही हैं, जो दशकों से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं।

बेटे को हुआ कोरोना तो पिता ने तोड़ा रिश्ता, रेलवे स्टेशन पर अकेला छोड़कर हुआ फरार

कोरोना काल में कांग्रेस द्वारा सियासत किए जाने पर भड़के नड्डा, सोनिया को लिखी चिट्ठी

इस महीने के अंत तक भारत आ जाएगी स्पुतनिक-वी वैक्सीन, संपर्क में कई राज्य और अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -