पूर्व आप MLA कपिल मिश्रा लेंगे भाजपा की सदस्यता, ट्विटर पर लिखा- चलें मोदी के साथ
पूर्व आप MLA कपिल मिश्रा लेंगे भाजपा की सदस्यता, ट्विटर पर लिखा- चलें मोदी के साथ
Share:

नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व MLA कपिल मिश्रा आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने जा रहे हैं। वह सुबह लगभग 11 बजे भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण करेंगे। यह जानकारी खुद कपिल मिश्र ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है कि 'कल सुबह भाजपा में शामिल होने जा रहा हूं। दिल्‍ली चलें मोदी के साथ'।

गौरतलब है कि आप MLA सौरभ भारद्वाज की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दिल्‍ली विधानसभा अध्‍यक्ष राम निवास गोयल ने कपिल मिश्रा की सदस्‍यता रद्द कर दी थी। 2 अगस्‍त को हुई इस कार्रवाई दल-बदल कानून को आधार बनाते हुए की गई थी। आप की ओर से कपिल मिश्रा पर यह आरोप लगाया गया था कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था। दिल्‍ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल की इस कार्रवाई के बाद कपिल मिश्रा ने पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी थी।

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा दिल्‍ली की करावल नगर विधानसभा सीट से चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे थे। काफी समय से वह दिल्‍ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। बीते दिनों, उन्‍होंने सीएम अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के अन्‍य कई वरिष्‍ठ नेताओं पर संगीन आरोप लगाए थे।

जम्मू कश्मीर को लेकर राम माधव का बड़ा बयान, कहा- जब तक हालात सामान्य नहीं होते तब तक....

आज भूटान दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, करेंगे हाइड्रो प्रोजेक्‍ट का उद्घाटन

कश्मीर मुद्दे पर हर जगह से पिट रहा पाक, अब ट्रम्प ने भी दिया दो टूक जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -