पूर्व सांसद ने कहा झूठी सरकार ने किया देश से विश्वासघात
पूर्व सांसद ने कहा झूठी सरकार ने किया देश से विश्वासघात
Share:

अजमेर: केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सांसद नाना पटोले ने मोर्चा खोल दिया है . पूर्व सांसद नाना पटोले का आरोप है कि केंद्र की भाजपा सरकार झूठ की नींव पर बनी सरकार है, और यही हाल राजस्थान में बीजेपी सरकार का है''. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने देश के किसानों के साथ विश्वासघात कर धोखा देने का काम किया है.

भाजपा के शासन में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की है. उन्होंने कहा कि मोदी शासन में किसानो की चालीस प्रतिशत से ज्यादा आत्महत्याएं की घटनाएं हुई है''. नाना पटोल बीते कल अलवर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस का प्रचार कर आज अजमेर पहुंचे. ये वही सांसद है जिन्होंने आम चुनाव में दिग्गज नेता प्रफुल्ल पटेल को हराया था. पूर्व सांसद ने कहा कि ''मोदी सरकार ने चुनाव के दौरान दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. लेकिन रोजगार देना तो दूर नोटबंदी के बाद उद्योग धंधे बंद हो गए, जीएसटी ने व्यापारों को बर्बाद कर दिया.

सरकार ने रोजगार के बजाए बेरोजगार करने का काम किया है. इसी तरह मोदी ने कालाधन निकालकर देख की जनता के खातों में पंद्रह लाख रुपए देने का चुनाव में वादा किया था जिसे आज तक पूरा नहीं किया गया. नोटबंदी के दौरान 300 लोग मारे गए जिनकी भी भाजपा सरकार ने कोई सुध नहीं ली''. पटोले ने भाजपा के शासन में देश का अहित होने की बात कहते हुए कहा कि कांग्रेस ही देश व उसकी संवैधानिक व्यवस्था को कायम रख सकती है और देश की जनता के हितों का ध्यान रखते हुए देश को आगे बढ़ा सकती है.''

भव्य रोड शो के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री साबरमती आश्रम पहुंचे

प्रधानमंत्री नेतन्याहू के स्वागत के लिए पीएम मोदी एयरपोर्ट पहुंचे

फिर उमड़ा फारूक अब्दुल्ला का पाकिस्तान प्रेम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -