'अगर ऐसे ही झुमरी तलैय्या करते रहोगे तो BJP को हराना भूल जाओ', विपक्ष पर भी भड़के ओवैसी
'अगर ऐसे ही झुमरी तलैय्या करते रहोगे तो BJP को हराना भूल जाओ', विपक्ष पर भी भड़के ओवैसी
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। एक रैली को संबोधित करते हुए सदाशिव पेट में ओवैसी ने कहा कि भाजपा के लोगों को केवल तोड़ना आता है। भाजपा को चुनौती देते हुए ओवैसी ने कहा कि यदि उन्होंने ओल्ड सिटी हैदराबाद की ओर देखा भी तो हमने भी चूड़ियां नहीं पहनी है। ओवैसी यही नहीं रुके उन्होंने विपक्षी एकता पर भी सवाल किए। तंज कसते हुए कहा कि यदि ऐसे ही झुमरी तलैय्या करते रहोगे तो भाजपा को हराना भूल जाओ।

तेलंगाना के सदाशिव पेट में एक रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब राज्य का सचिवालय बनकर तैयार हुआ तो भाजपा के एक नेता ने इसकी तुलना एक गुंबद से की। उन्होंने कहा कि जब वे सत्ता में आएंगे तो वो इसे तोड़कर पुनर्निर्माण कराएंगे। भाजपा को चुनौती देते हुए ओवैसी ने कहा कि "सत्ता में आने की प्रतीक्षा क्यों कर रहे हो, जब तुमने 6 दिसंबर 1992 को सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ बाबरी मस्जिद को शहीद कर दिया। 5 से 6 लाख के आंकड़े में लोगों ने मस्जिद को ढहा दिया। आप तोड़ने में एक्सपर्ट हैं, आप जहां चाहे केवल तोड़ सकते हैं।" ओवैसी ने तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय के उस दावे पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कही थी। एक सभा में बंदी ने 2020 में कहा था कि TRS एवं ओवैसी रोहिंग्या, पाकिस्तानी एवं अफगानिस्तानी मतदाताओं की सहायता से चुनाव जीतने का प्रयास कर रहे हैं। 

AIMIM प्रमुख ने भाजपा को चुनौती देते हुए वे कहते हैं कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे, यदि दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके दिखाओ। आगे ओवैसी ने कहा कि यदि भाजपा ने ओल्ड सिटी की ओर देखा भी तो हमने भी चूड़ियां नहीं पहनी है। ओवैसी ने कहा कि "कांग्रेस ने घोषणा की थी कि जब वे तेलंगाना में सत्ता में आएंगे तो हर विधानसभा में राम मंदिर की स्थापना करेंगे। यदि आप मंदिर निर्माण कर देंगे तो बाकी धर्मों का क्या होगा? क्या यह दूसरे धर्म के लोगों के साथ ज्यादती नहीं है? इससे तुम्हे क्या हासिल होगा। वो अपने मुंह से मुस्लिम शब्द नहीं निकालते हैं। यदि आपको भाजपा को पराजित करना है तो विचारधारा से हराइए। इस प्रकार के वादों से नहीं। यदि आप झुमरी तलैय्या करते रहोगे तो भाजपा को नहीं हरा पाएंगे। कांग्रेस बोलती है कि ओवैसी उनके साथ है? अब आप लोग ही बताइए कि मैं किसके साथ हूं।"

‘PM मोदी अपने दोस्तों को बेच रहे देश की संपत्ति’: मल्लिकार्जुन खरगे

'मुस्लिमों की तरह ही सिख-ईसाई और दलित भी खुद पर हमला महसूस कर रहे', विदेश में बोले राहुल गाँधी

'PM मोदी बॉस हैं, यही बात राहुल गांधी को नहीं पच रही, इसलिए विदेश में कर रहे है उनका अपमान': अनुराग ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -