हमेशा के लिए एक दूजे के हुए अभिषेक और आकांक्षा

By Pooja Suryawanshi
Dec 04 2017 04:19 PM
हमेशा के लिए एक दूजे के हुए अभिषेक और आकांक्षा

टीवी का पॉपुलर शो 'दिल धड़कने दो' के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता अभिषेक बजाज ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आकांक्षा जिंदल से शादी कर कर ली है. ख़ास बात यह है कि, इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. खबरों की माने तो अभिषेक बजाज और आकांक्षा जिंदल पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में थे.

दिलचस्प बात यह है कि, सगाई सेरेमनी में अभिषेक ने आकांक्षा को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था और इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी. बता दे कि, अभिषेक ने अपनी शादी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया, उन्होंने लिखा कि, "Best Friends For Life HUSBAND & WIFE." इसके अलावा एक और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "From This Day Forward You Shall Not Walk Alone My Heart Will Be Your Shelter and My Arms Will Be Your Home."

वही अभिषेक की शादी में कई टीवी सितारे भी शामिल हुए. शादी में टीवी एक्टर साहिल उप्पल, जतिन लालवानी, कंवलजीत सिंह, अयाज अहमद, हिमानी शर्मा, सुभा राजपूत, वाहबिज दोराबजी सहित अन्य सेलेब्स शामिल हुए. जानकारी के लिए बता दे कि, अभिषेक ने लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप की बात छुपाकर रखी थी.

ये भी पढ़े

'आंटी बोली लगाओ बोली' 100 पर्सेंट रियल है- अर्चना सिंह

नज़र आया तैमूर का 'मूडी मंडे' लुक

बॉलीवुड की हसीनाएं जो बनी अपने हस्बैंड की सेकंड वाइफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर