हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

ऑस्कर विजेता एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ने कोरोना वारयस से पूरी तरह उबर चुके हैं. यहां तक की दोनों स्वस्थ्य होकर टीवी पर वापसी कर चुके है. बुधवार को टॉम ने  कोरोना के इलाज में उपयोग होने वाला प्लाज्मा डोनेट किया है. एक्टर ने इस बात की जानकारी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपने प्लाजमा का एक फोटो भी शेयर किया हुआ है.

बता दें की टॉम ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर लिखा- 'पिछले हफ्ते का प्लाज्मा बैग, पेपरवर्क के बाद यह नींद लेने जितना आसान था'. टॉम और रीटा की कोरोना रिपोर्ट मार्च में पॉजिटिव आई थी. अभिनेता ऑस्ट्रेलिया में एल्विस प्रिस्ले की बायोपिक की शूटिंग करने पहुंचे थे. कपल ने अपने संक्रमित होने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर ही दी थी. इसके बाद क्वारैंटाइन में रहे सेलेब्स अपने ऑफीशियल हैंडल्स पर हेल्थ अपडेट देते रहे हैं. टॉम ने साल 1994 में आई फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ में भी मुख्य किरदार निभाया था. आमिर खान टॉम की इसी फिल्म की हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ के नाम से बना रहे हैं.

वहीं, टॉम ने बीमारी के वजह से ब्रैक लेने के बाद पहली बार टीवी शो होस्ट किया था. उन्होंने मशहूर सटर्डे नाइट लाइव शो होस्ट किया. हालांकि महामारी के कारण यह शो बिना लाइव ऑडियंस के शूट किया गया था. वहीं, रीटा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अनुभव शेयर किए थे. रीटा के अनुसार उन्हें और टॉम को अब तक यह नहीं पता कि, दोनों कोरोनावायरस  के शिकार कैसे हो गए है. हालांकि आइसोलेशन से जाने से पहले कपल ने पांच दिन ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल में बिताए. फिलहाल दोनों कोरोना से उबर चुके हैं और सार्वजनिक तौर पर सामने आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सोशल मीडिया पर टोनी स्टार्क इस वजह से हो रहे हैं जमकर ट्रोल

गिगी हदीद ने इस वजह से लॉकडाउन को बताया उम्मीद की किरण

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर अभिनेत्री डेमी मूर ने बोलीं ये बात

Most Popular

- Sponsored Advert -