फोरप्ले की ये ट्रिक आपके पार्टनर को नहीं रख पायेगी आपसे दूर

फोरप्ले की ये ट्रिक आपके पार्टनर को नहीं रख पायेगी आपसे दूर

सेक्स में फोरेप्ले बहुत जरुरी होता है और इसी से आप सेक्स का मज़े को दुगना कर सकते हैं. फोरप्ले से ही सेक्सुअल टेंशन को बढ़ाया जाता है और पार्टनर को अच्छी तरह से उत्तेजित किया जाता है. सेक्स में अगर दुगना मज़ा चाहिए तो आप भी फोरप्ले की इन ट्रिक्स को अपना सकते हैं जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

महिलाओं को संतुष्टि पुरूष से नहीं बल्कि इनसे मिलती है

* सेक्सटिंग करें : आप अपने पार्टनर को सेक्सी मैसेज सेंड करें. ऐसे नॉटी मैसेज हमेशा मदद करते हैं. इसमें आप उन्हें ये बता सकते हैं कि रात में क्या होने वाला है. किस और कडलिंग के साथ थोड़ा सेक्सटिंग भी कर लीजिये.

* सेक्सी कपड़े : कपड़ों का बहुत महत्व होता है रोमांस और सेक्स में. आपके कपडे ही पार्टनर की उत्तजेना को बढ़ा सकते हैं. एकदम सेक्सी ड्रेस को आप ट्राय कर सकते हैं. अंडरगार्मेंट्स से लेकर अपनी इवनिंग ड्रेस तक, हर चीज़ में कुछ नया करने की कोशिश करें.

* सेक्सुअल टच : सिर्फ किस और कडलिंग में ही ना रहें बल्कि पार्टनर को थोड़ा इंतज़ार करवाएं. सेंसुअल टच, बॉडी मसाज जैसी चीज़ों से पार्टनर जल्दी ही उत्तेजित होते हैं. 
 
* स्ट्रिप्टीज़ :  तो कुछ और खास और बेहतर करना चाहती हैं तो खुद को स्ट्रिप्टीज़ कर सकती हैं जिससे आपका पार्टनर आपके पास आये बिना रह ही नहीं पायेगा.

* पैरों से करें शरारतें : पैरों से शरत बिस्टेर में भी करें और डाइनिंग टेबल के नीचे भी. इससे वो आपकी ओर खींचे चले जायेंगे और आपके लिए दीवाना हो जायेंगे.

यह भी पढ़ें..

महिलाओं के ये इशारे बताते हैं वो सेक्स के लिए तैयार हैं

जानिए सेक्स के बाद महिलाओं के ब्रेस्ट और हिप्स क्यो बढ़ जाते हैं

सेक्स के लिए मौसम के अनुसार बदलता है महिलाओं का मूड

?