बेहतर सेक्स के लिए आपकी मदद करेंगी ये फोरप्ले टिप्स

बेहतर सेक्स के लिए आपकी मदद करेंगी ये फोरप्ले टिप्स

बेहतर सेक्स के लिए फोरप्ले को एक अहम हिंसा माना जाता है. क्योंकि फोरप्ले की मदद से सेक्सुअल टेंशन बढ़ायी जा सकती है और पार्टनर को अच्छी तरह उत्तेजित किया जा सकता है. कुछ फोरप्ले ट्रिक्स ऐसी हैं जो हमेशा काम आती हैं. तो अगर आपका भी मूड है बेडरूम के माहौल को थोड़ा और सेंसुअस बनाने का तो लड़कियां ज़रूर ट्राई करें ये फोरप्ले टिप्स. आइये जानते हैं.

* सेक्सटिंग करें - अपने पार्टनर को मोबाइल पर सेक्सी मैसेज सेंड करें. आपका वह नॉटी सा मैसेज़ हमेशा आपकी मदद करेगा. उन्हें एक मैसेज कीजिए और बताइए कि क्या होने वाला है आज रात. किस और कडलिंग तो कीजिए ही लेकिन उससे पहले थोड़ी सेक्सटिंग भी आजमा लें.

* सेक्सी कपड़े - आप अपने कपड़ों के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट्स कर सकती हैंं. अंडरगार्मेंट्स से लेकर अपनी इवनिंग ड्रेस तक, हर चीज़ में कुछ नया करने की कोशिश करें.  

* सेंचुअल टच - केवल किस करते रहने की बजाय अपने साथी को थोड़ा तड़पाएं. सेंसुअल टच, बॉडी मसाज,  दें. फोरप्ले में इन हरकतों को शामिल करने से आप अपने पार्टनर को तरसाने का काम कर सकती हैं और फिर आप दोनों को मज़ा भी काफी आएगा.

* पैरों से करें शरारतें - जी हां, डाइनिंग टेबल के नीचे आपके पैरों से होनेवाली वो शरारतें उन्हें आपका दीवाना बना देंगी. फिर चाहे आप अपने पसंदीदा जूते पहनकर यह हरकत करें या उनके बिना. 

सिर दर्द है तो सेक्स से हो सकता है इसका हल

सेक्स में ऑर्गैज्म के हैं कई फायदे जिनसे आप होंगे अनजान

ये तीन चीज़ें सेक्स के मज़े को एक झटके में कर देती हैं किरकिरा