एक्स गर्लफ्रेंड ने दी I love You वाली टी शर्ट, लेकिन क्या लिखा है आप खुद ही देख लें

वैसे तो दुनिया में बहुत कठिन काम है लेकिन अगर सबसे मुश्किल काम अगर कोई है तो वह है, एक लड़की को गर्लफ्रेंड बनाना. इसके लिए लड़के न जाने क्या क्या करते हैं. प्यार होने के बाद कभी लड़का तो कभी लड़की एक दुसरे को गिफ्ट देते है. लेकिन अगर गिफ्ट कुछ ऐसा मिल जाएं जिसे देख आप हंसी का पात्र बन जाए तो. आज हम आपको ऐसा ही एक नमूना बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी. 

दरअसल, आज हम भी आपको ऐसे ही शख्स से मिलवाने जा रहें है जो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के गिफ्ट को लेकर काफी खुश है, लेकिन इस गिफ्ट को देखकर आपके भी होश ना उड़ जाएं तो कहना. उसका ये गिफ्ट देखेंगे तो आपकी हंसी नहीं रुकेगी और हंस हंस कर पेट दुखा लेंगे.

बता दें,  ये शख़्स लॉस वेगास में अपनी एक्स-गर्ल फ्रेंड द्वारा गिफ्ट में दिए टी. शर्ट को पहने हुए बड़े ही शान से घूम रहा था, इसकी एक्स-गर्ल फ्रेंड ने बताया कि इसका मतलब होता है, I Love You . अब आप सोचिये इसका क्या मतलब है.

 

आप तो अब तक समझ ही गए होंगे कि उसके इस शब्द का मतलब क्या होता है. लेकिन ट्विटर पर ये तस्वीर आने के बाद कुछ ज्यादा ही कमाल कर रही है, लोग जमकर इस पर मज़े ले रहें है. अब आप भी इस परेशान आशिक को बता दिजिए कि आखिर इस टी-शर्ट पर लिखे वाक्य का मतलब क्या है. इसके बाद वो इंसान कभी ऐसी टीशर्ट नहीं पहनेगा. 

शुतुरमुर्ग के चमड़े से बनी जैकेट पहनकर घूम रहा भगोड़ा नीरव मोदी, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को करोड़ों रूपए दे रहा ये शख्स, बस इतनी सी है शर्त

इस मंदिर में चढ़ते हैं हाथी घोड़े, जानिए इसके पीछे का कारण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -