अमेरिका छोड़ भारतीय लड़के से शादी की इस विदेशी राइटर ने

Feb 17 2017 09:59 PM
अमेरिका छोड़ भारतीय लड़के से शादी की इस विदेशी राइटर ने

दमोह. विदेशियो का भारतीय प्रेम कही न कही, किसी न किसी रूप में दिखाई दे जाता है. खबर है की मध्यप्रदेश के दमोह में एक अमेरिकी लड़की ने भारतीय लड़के से शादी कर साबित कर दिया है की भारत की ज़मी पर प्रेम और संस्कृति फलती-फूलती है. अमेरिका की रहने वाली मिलिंडा पेशे से लेखक है, वह कई उपन्यास भी लिख चुकी है. मिलिंडा ने दमोह के प्रतिक से पुरे भारतीय संस्कृति के विधि विधान से शादी की है.

मिलिंडा और प्रतिक साहित्य से जुडी एक वेबसाइट के लिए कविताएं लिखते है. दोनों के दरमियान दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार मे बदल गई. मिलिंडा अपने प्यार से मिलने के लिए भारत आ गई. इस दौरान मिलिंडा प्रतिक के साथ एक शादी के समारोह में गई जहां समारोह आयोजन देख मिलिंडा ने प्रतिक को शादी करने की बात कही. इसके बाद दोनों ने दमोह के प्रसिद्ध जागेश्वर बांदकपुर मंदिर में शादी कर सात जन्मो के बंधन में बंध गए.

इस शादी के समारोह में प्रतीक की मां वरुण और पिता प्रेमशंकर पंड्या भी उपस्थित थे. यद्यपि मिलिंडा के परिवार से कोई नहीं आ सका. मिलिडा को भारतीय संस्कृति इतना पसंद आई कि उसने अब भारत में ही बसने का मन बना लिया है.

ये भी पढ़े 

डोनाल्ड जल्द ही जारी करेंगे नया यात्रा प्रतिबन्ध आदेश

यह हॉरर स्टोरी ट्रम्प पर होगी बेस्ड

अब आपको मिलेंगे ऐसे Keyboards, जो देंगे आपको पुराने Typewriter वाली फीलिंग

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories