ड्रग्स देकर विदेशी युवती को बनाया हवस का शिकार
ड्रग्स देकर विदेशी युवती को बनाया हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली : कीनिया देश की रहने वाली एक छात्रा ने नाइजेरियन युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने दिल्ली स्थित किनिया एंबेसी में इसकी शिकायत की। एंबेसी के हस्ताक्षेप करने पर कासना पुलिस ने आरोपी नाइजेरियन युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी धमेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता ने एंबेसी में शिकायत की थी। नाइजेरियरन युवक उसे खाने व पीने में ड्रग्स देता था। जिसके बाद उसने रेप किया। फिलहाल पुलिस पीड़िता का मेडिकल करा रही है। साथ ही वह ड्रग्स के बारे में पता कर रही है जो पीड़िता को दिया गया था। लिव-इन में रहते थे दोनों पीड़ित युवती और नाइजेरियरन दोनों ग्रेटर नोएडा के शारदा यूनिवर्सिटी में बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे। दोनों ही बीटेक सेकंड ईयर के छात्र और यूनिवर्सिटी के पास एक फ्लैट में करीब एक साल से लिव-इन में रह रहे थे।

एंबेसी के हस्ताक्षेप के बाद आरोपी नाइजेरियन युवक मिस्टर ओविना को जेल भेज दिया गया है। साथ ही उससे युवती को दिए गए ड्रग्स के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। युवक ने भी एंबेसी में बात की है। फिलहाल पुलिस इस मामले में ज्यादा बोलने से बच रही है। बताया जा रहा है कि युवती दो महीने की प्रेग्‍नेंट है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह बच्चा भी नाइजेरियन का हो सकता है। फिलहाल, पीड़‍िता इस समय सदमे हैं वह दिल्ली स्थित एंबेसी में है।

मुजफ्फरनगर में दो युवतियों से गैंगरेप

पत्नी ब्यूटीफुल नही थी तो मारता था ताने, परेशान पत्नी ने किया...

भाभी पर किया जानलेवा हमला, बिच में आई बहन को भी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -