ओबामा की राहुल के बारे में टिप्पणी सुन बोले संजय राउत- 'ट्रंप पागल हैं'
ओबामा की राहुल के बारे में टिप्पणी सुन बोले संजय राउत- 'ट्रंप पागल हैं'
Share:

मुंबई: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा बीते दिनों से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते दिनों ही अपनी किताब 'ए प्रोमिस्ड लैंड' में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में जो लिखा वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। अपनी किताब में उन्होंने राहुल गाँधी को नर्वस और कम योग्यता वाला व्यक्ति बताया है। अब इसे लेकर शिवसेना ने ओबामा की आलोचना की है साथ ही सवाल किया है कि वह इस देश के बारे में कितना जानते हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'द न्यूयार्क टाइम्स' ने ओबामा के संस्मरण 'ए प्रोमिस्ड लैंड' की समीक्षा की है। जी दरअसल इसमें कई अन्य बातों के साथ ही बराक ओबामा ने दुनियाभर के राजनीतिक नेताओं के बारे में भी बात की है। उन्होंने अपनी किताब में राहुल की तुलना ऐसे छात्र से की है, जिसने कोर्सवर्क किया है और जो अपने शिक्षक को प्रभावित करना चाहता है, लेकिन उसमें या तो कौशल की कमी है या विषय में निपुणता हासिल करने का जुनून नहीं है।

अब इसी को लेकर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि 'एक विदेशी नेता को भारतीय नेताओं पर ऐसी राय नहीं देना चाहिए। हम यह नहीं कहेंगे कि 'ट्रंप पागल हैं'। ओबामा इस देश के बारे में कितना जानते हैं?' इसी के साथ राहुल पर ओबामा की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान देने से साफ़ साफ़ मना कर दिया है। उन्होंने इसे प्रायोजित एजेंडा बताया है वहीँ पार्टी के नेताओं ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति की खूब आलोचना की।

सीमा सुरक्षा बल के जवानों संग दिवाली मनाने पहुंचे PM, किया तीन बातों का आग्रह

वीडियो शेयर कर राहुल गाँधी ने दी दीपावली की शुभकामनाएँ

खाद्य एवं औषधि एडीएमएन की टीम ने इंदौर में मसाला फैक्ट्रियों पर मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -