IPL 2020: सरकार की रोक के बाद विदेशी खिलाड़ी नहीं आ सकेंगे भारत, कैसे खेला जाएगा आईपीएल ?
IPL 2020: सरकार की रोक के बाद विदेशी खिलाड़ी नहीं आ सकेंगे भारत, कैसे खेला जाएगा आईपीएल ?
Share:

नई दिल्ली: खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के मद्देनज़र भारत सरकार ने 15 अप्रैल तक के लिए विदेशी मुसाफिरों  वीजा की पाबंदी लगा दी है. इन पाबंदियों के कारण कोई भी विदेशी खिलाड़ी इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए 15 अप्रैल तक भारत नहीं आ पाएंगे. जैसे हालात बनते नज़र आ रहे हैं, उसके हिसाब हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि आईपीएल 2020 पर संकट के बादल छा गए हैं.

IPL में खेलने वाले विदेशी प्लेयर बिजेनस वीजा लेकर भारत आते हैं. भारत सरकार के निर्देश के अनुसार, कोई भी विदेशी यात्री 15 अप्रैल तक नहीं आ सकता. देश में कोरोना वायरस के नए मामलों को देखते हुए सरकार ने एडवाइजरी जारी करते हुए सभी विदेशी वीजा 15 अप्रैल तक रद्द कर दिए हैं. हांलाकि राजनयिक सहित कुछ कैटगरी में रियायत दी गई है.

पूरे भारत में अब तक कोरोना वायरस के 73 कन्फर्म केस सामने आ चुके हैं. इस बीमारी के कारण पूरी दुनिया में 4000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. IPL 2020 को टाला जाएगा या नहीं इस पर मुंबई में 14 मार्च को फैसला लिया जाएगा. उस दिन IPL गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग होगी, जिसमें BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह भी उपस्थित रहेंगे. BCCI के पास विकल्प है कि वो स्टेडियम में दर्शकों की अनुपस्थिति में IPL मैच करा सकता है.

IPL 2020 पर 'कोरोना' का काला साया, टूर्नामेंट रद्द करने के लिए SC में याचिका दाखिल

Ind Vs SA : धर्मशाला में पहला वनडे मुकाबला आज, डिकॉक बोले- हम कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार

Ind Vs SA: धर्मशाला वनडे से पहले भुवनेश्वर को लगा कोरोना का डर, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -