एयर होस्टेस से कहा-जरा नाच के दिखाओं
एयर होस्टेस से कहा-जरा नाच के दिखाओं
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली आ रहे एक विमान में मौजूद एयर होस्टेस को शर्मसार होना पड़ा जब कुछ विदेशी यात्रियों ने उससे कहा कि वह उन्हे नाचकर दिखाए। जब एयर होस्टेस ने इस बात से इनकार किया तो फिर उसके साथ न केवल अभद्रता की गई बल्कि जबरन नचाने का भी प्रयास कतिपय यात्रियों ने किया।

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुये पांच यात्रियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। मामला आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर से दिल्ली की तरफ आने वाले विमान का है। बताया गया है कि एयर इंडिया के विमान में दिल्ली आने वाले कुछ विदेशी नागरिकों ने शराब पी रखी थी। बताया जाता है कि यात्रियों ने अन्य कुछ यात्रियों से तो अभद्रता की ही वहीं जैसे ही उनके सामने एयर होस्टेस आई, उसे नाचने के लिये कहा गया।

एयर होस्टेस ने नाचने के लिये इनकार किया तो शराब के नशे में धुत यात्रियों ने उसके साथ अभद्रता करना शुरू कर दी। दिल्ली में विमान आने के बाद एयर होस्टेस ने पुलिस को फोन कर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने पांच विदेशी यात्रियों को पकड़ लिया। बताया गया है कि विदेशी नागरिकों ने पुलिस को बताया कि वे तो अपना मनोरंजन करना चाहते थे।

प्लेन के बाथरूम में जाकर यात्री बुलाने लगा एयर होस्टेस को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -