सुषमा स्वराज ने कुछ इस तरह किया पाकिस्तान की कैंसर पेशेंट को ट्विट
सुषमा स्वराज ने कुछ इस तरह किया पाकिस्तान की कैंसर पेशेंट को ट्विट
Share:

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कैंसर से पीड़ित फैजा तनवीर के ट्विट पर अपना जवाब दिया है। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि पाकिस्तान की नागरिक को अपने लिए भारतीय वीजा पाने हेतु पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामले के सलाहकार सरताज अजीज की सिफारिश रखनी होगी। इस मामले में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने कहा कि पाकिस्तान के नागरिकों को भारत ने वीजा देना बंद नहीं किया है बल्कि पाकिस्तान की ओर से पीएम के विदेश मामले के सलाहकार सरताज अजीज का सिफारिशी पत्र उन्हें नहीं मिला।

मगर कई बार भारत ने सोशल मीडिया के माध्यम से वीजा दिया है। मगर उन्होंने इस मामले में पाकिस्तान द्वारा काॅपरेशन न करने पर दुख जताया और कहा कि सरताज अजीज के रवैये को लेकर देशवासियों को बड़ा दर्द हो रहा होगा। ट्विटर पर ट्विट करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लिखा कि भारतीय नागरिक अवंतिका जाधव को भी पाकिस्तान ने वीज़ा नहीं दिया और कुलभूषण जाधव से मिलने नहीं दिया।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लिखा कि सरताज अजीज ने स्वयं पत्र लिखा था। उनका कहना था कि सरताज अजीज ने उनके पत्र का कोई उत्तर नहीं दिया लेकिन उपचार हेतु इंद्रप्रस्थ डेंटल काॅलेज और अस्पताल आना चाहती हैं तो फिर उपचार हेतु अग्रिम राशि तक फैजा ने जमा करवा दी है।

कैंसर ग्रस्त पाकिस्तानी महिला ने सुषमा स्वराज से की भारतीय वीज़ा की अपील

विदेश यात्रा से स्वदेश लौटे PM मोदी, एयरपोर्ट पर लेने पहुंची सुषमा

सुषमा ने किया मीरा कुमार पर वार तो भड़की कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -