काला चश्मा गाने पर विदेशी बच्चों ने किया ‘ऐसा’ डांस, जिसने भी देखा हो गया दीवाना
काला चश्मा गाने पर विदेशी बच्चों ने किया ‘ऐसा’ डांस, जिसने भी देखा हो गया दीवाना
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है, जिस पर न सिर्फ लोगों की पसंद का कंटेंट बल्कि ट्रेंडिंग मैटेरियल भी दिया जा रहा है। यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया से हमेशा ही जुड़े रहना पसंद  कर पाएंगे। वीडियो आदि सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल होते हैं कि कब सुर्ख़ियों का विषय बन जाएं, पता ही नहीं चलता। ऐसा ही एक वीडियो स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, KOO App पर तेजी से वायरल हो चुका है। 

वैसे तो देखने से यह वीडियो किसी दूसरे देश का दिखाई देता है, लेकिन कहां का है, पूरी तरह से कहना मुश्किल है। हालांकि, विदेशी बच्चों से भरे इस वीडियो में इंडिया का खूबसूरत तड़का भरपूर ढंग से नजर आ रहा है। दरअसल, वीडियो में कई सारे विदेशी बच्चे बड़ी ही खूबसूरती से थिरकते हुए नजर आ रहे है। 

अब इस वीडियो को जो बात खास बना रही है, वह यह है कि इसमें बच्चे 2018 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म बार-बार देखो के काला चश्मा गाने पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कटरीना कैफ ने इस गाने पर जबर्दस्त पर्फामेंस दी है और बेहतरीन म्यूजिक वाला यह गाना बहुत हिट भी है। लेकिन कू पर वायरल इस वीडियो और इसमें थिरकते बच्चों को मंच पर बहुत पसंद किया जा रहा है और इसे तारक फतह नाम के एक यूज़र ने शेयर किया है। अपनी पोस्ट में तारक फतह ने लिखा है, #India का सॉफ्ट पॉवर 

भले ही यह वीडियो चाहे एडिट किया गया हो या फिर ओरिजिनल हो, लेकिन एक बात तो सच है कि यह वाकई में काबिल-ए-तारीफ है। बच्चों द्वारा किए जा रहे एक-एक स्टेप इस कदर मिल रहे है, जैसे वो इसी गाने पर थिरक रहे हों। खैर, कह नहीं सकते कि यह एडिटिंग है या ओरिजिनल, लेकिन वीडियो है बड़ा ही बेमिसाल।

Brahmastra के बायकॉट ट्रेंड से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर बोले- 'आजकल बात...'

एक बार फिर देखने के लिए मिलेगी कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

रणबीर के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, कह डाली ट्रोलर्स के लिए ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -