Ford ने अपनी इस कार को BS6 मानको के आधार पर किया लांच , जाने आकर्षक फीचर्स
Ford ने अपनी इस कार को BS6 मानको के आधार पर किया लांच , जाने आकर्षक फीचर्स
Share:

फोर्ड इंडिया ने अपनी सब कॉम्पैक्ट SUV कार Ecosport को BS6 मानकों के आधार पर लांच किया है।  कंपनी ने इसे पेट्रोल और डीजल दोनो वैरिएंट्स में लॉच कर दिया है इसके साथ ही इसके कुछ ख़ास फतौरेस भी दिए है आइये जानते है इनके बारे में  .................

फोर्ड की इस कार के इंजन में सबसे बड़ा बदलाव किया गया है वो ये की अब इसे बीएस6 मानको के आधार पर लांच किया गया है  इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो की 100 PS पावर देता है और यह 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसके अलावा अगर कंपनी की प्लानिंग की बात की जाए तो इसमें नया 3-सिलेंडर 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन भी शामिल किये जाने की प्लानिंग है जो 122 PS पावर देगा ।वही डीजल के अलावा इसमें पेट्रोल इंजन का ऑप्शन भी है जिसमे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाना जारी रहेगा। कंपनी नए EcoSport पर स्टैंडर्ड 3 साल या एक लाख किलोमीटर की वारंटी दे रही है। 

इस नयी सब कॉम्पैक्ट SUV EcoSport की कीमत BS4 पेट्रोल वेरिएंट में 7.91-11.3 लाख रुपये के बीच थी जबकि डीजल ट्रिम्स की कीमत 8.41-11.45 लाख रुपये के बीच रखी गई थी । वही इस नए BS6 वैरिएंट की कीमत 8.04-11.58 लाख रुपये  है। इस कार के अपग्रेडेड मॉडल के पेट्रोल संस्करण की कीमत 8.04-11.43 लाख रुपये के बीच है, जबकि डीजल वेरिएंट को 8.54- 11.58 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। 

महिंद्रा की इन SUV और MPV पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर्स , जाने

हौंडा एक्टिवा 6G के भारत में लांच होने के बाद जाने इसके ख़ास फीचर्स, दिखने में भी है स्टाइलिश

हुंडई की इस कार ने अपने नाम किया ये पहला विश्व रिकॉर्ड, गिनेस बुक में नाम दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -