फोर्ड मिडनाईट सरप्राइज सेल : ग्राहक जीत सकते हैं 11 करोड़ के इनाम और विदेश टूर का मौका

फोर्ड मिडनाईट सरप्राइज सेल : ग्राहक जीत सकते हैं 11 करोड़ के इनाम और विदेश टूर का मौका

2018 की विदाई के साथ ही कार कंपनियां ग्राहकों को लुभाने में जुट गई है. इसके लिए तरह-तरह के डिस्काउंट और ऑफर पेश किए जा रहे हैं. वहीं फोर्ड इण्डिया ने एक नया धमाका कर तहलका मचा दिया है. जानकारी के लिए आपको बता दें च फोर्ड इंडिया द्वारा  "मिडनाईट सरप्राइज" नाम से मेगा सेल कैंपेन का आयोजन किया जा रहा है. जिसके शुरुआत कल से होगी. बता दें कि यह कार्यक्रम 3 दिनों तक चलेगा.

बजाज ने प्लेटिना को CBS देकर बना दिया खास, कीमत 50 हजार रु से भी कम

फोर्ड इंडिया ने "मिडनाईट सरप्राइज" कैंपेन के माध्यम से ग्राहकों को 11 करोड़ रुपए तक के इनाम जीतने का मौका दिया जा रहा है. यह सेल 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी. वहीं इस दौरान देश भर के सभी फोर्ड डीलरशिप सुबह 9 बजे से रात्रि 12 बजे तक के लिए  खुले रहेंगे. 

जल्द शुरू होगी जावा की नई बाइक्स की बुकिंग, सामने आई यह तारीख

ख़बरें मिली है कि तीन दिवसीय सेल्स कैंपेन के दौरान ग्राहकों को फोर्ड कार बुक करवाने पर एक स्क्रैच कार्ड मुहैया कराया जाएगा. जिसमे ग्राहकों को सुनिश्चित उपहार मिलेंगे. इनमे घरेलु उपकरण से हॉलिडे टूर वाउचर तक कुछ भी आपको मिल सकता हैं.वहीं इसमें एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, होम थियेटर सिस्टम, माइक्रोवेव ओवन, आईपैड, आईफोन एक्स, 1 लाख रुपए का गोल्ड वाउचर और सात दिन-छह रातों की पेरिस ट्रिप का हॉलिडे टूर वाउचर प्रमुख रूप से शामिल किया गया हैं. एक ख़ास बात यह है कि यह ऑफर फिगो, एस्पाय , फ्रीस्टाइल , इकोस्पोर्ट और एंडेवर जैसी गाड़ियों के लिए ही मान्य हैं. 

बड़ी मुश्किल में YAMAHA , इस तगड़ी समस्या के कारण वापस बुला ली हजारों YZF R3

बेनेली ने भारत में एक साथ उतारी 3 धाँसू बाइक, कीमत 6 लाख रु तक

नवंबर में जीता सुजुकी ने बाजार का दिल, जानिए कितना आया बिक्री में उछाल ?

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 110 110
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 56 28
Rajasthan CONGRESS BJP
200 99 80
Telangana TRS CONGRESS
119 85 27
Mizoram CONGRESS MNF
40 20 19