Ford : कंपनी की इस योजना से घर बैठे कार की ले पाएंगे टेस्ट ड्राइव
Ford : कंपनी की इस योजना से घर बैठे कार की ले पाएंगे टेस्ट ड्राइव
Share:

अमेरिका की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Ford India ने व्हीकल्स की कॉन्टेक्टलेस सेल्स और सर्विस शुरू करने का ऐलान किया. यह कोरोनावायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बरकरार रखते हुए अपने डीलरशिप में फिर से काम शुरू करने के लिए किया गया है. Ford के नए Dial-A-Ford प्रोसेस में एक ग्राहक अपने घर पर ही नई कार की बुकिंग, टेस्ट ड्राइव और डिलीवरी ले सकता है.

इस बाइक के दीवाने थे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर

इस मामले को लेकर कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा कि Ford की सुविधाओं के साथ-साथ डीलरशिप पर लोगों और वाहनों के लिए गाइडलाइंस जारी किए हैं, जिसमें सेल्स और सर्विस के लिए कई प्रक्रियाओं को शामिल किया जाएगा. इसकी हेल्पलाइन के लिए 1800-419-3000 नंबर है, जिसके जरिए सभी कार्य होंगे.

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Ford India के मार्केटिंग, सेल्स और सर्विस के एग्जीक्युटिव डायरेक्टर Vinay Raina ने कहा कि "Dial-A-Ford एक ऐसा प्रोसेसे है, जिसमें हम एक फैमिली की तरह काम करेंगे. जहां हम सुविधा से समझौता किए बिना सेल्स और सर्विस के अनुभव के सेफ और साफ तरीकों से काम को पूरा करेंगे." वही, पहल से मौजूद ग्राहकों के लिए Dial-A-Ford में ऑनलाइन परामर्श के साथ पिक-अप और ड्रॉप सर्विस मिलेगी. इसमें यह भी कहा गया है कि व्हीकल की सर्विसिंग के साथ-साथ डिजिटल पेमेंट के बारे में भी जानकारी में अपडेट शामिल करना भी रोडमैप का हिस्सा है. कंपनी के ग्राहकों के लिए सेफ और सैनिटाइज वातावरण देने के लिए Ford India स्थानीय गाइडलाइंस के अनुसार डीलरशिप को फिर से शुरू करते हुए वहां सुविधा को प्राथमिकता देने जा रही है. Ford India ने कहा कि सभी ग्राहकों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को बरकरार रखा जाएगा. फोर्ड डीलरशिप में एंट्री करने वाले सभी लोगों के तापमान की जांच करने के लिए 'नो-टच इंफ्रारेड थर्मामीटर' इस्तेमाल होगा जो कि सभी ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए लागू होगा. इस दौरान एंट्री करने के लिए मास्क और ग्लव्स भी पहनना होगा. 

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

Kawasaki की इन दो बाइक के पावरफुल फीचर्स बना देंगे दीवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -