नए रूप मे सामने आई फोर्ड एंडेवर

नए रूप मे सामने आई फोर्ड एंडेवर

हाल ही में वाहन निर्माता कम्पनी फोर्ड इंडिया के द्वारा अपनी मशहूर कार एंडेवर का एक नया मॉडल बाजार मे उतारा गया है इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है इस नई कार की कीमत कंपनी के द्वारा 24.75 लाख रूपए बताई जा रही है। बता दे कि कंपनी की यह सुव कुछ समय पहले ही लॉंच की गई थी लेकिन इसके आउटडेटेड होने के कारण कंपनी के द्वारा यह अहम कदम उठाया गया है और फिर से इसे एक नए रूप मे सबके सामने पेश किया गया है। कंपनी के द्वारा सामने आई जानकारी से यह पता चला है कि यह नया मॉडल पहले वाले मॉडल के बजाय अधिक शक्तिशाली है। इसके साथ ही यह अधिक डायनामिक भी बताया जा रहा है।

कंपनी के द्वारा अपने इस नए सेगमेंट मे दो इंजन ऑप्शन भी दिये जा रहे है। जहां एक 160 Bhp पावर वाला 2.2 लीटर डीजल इंजन बताया जा रहा है तो वहीं भी बताया जा रहा है कि दूसरा 200 bhp पावर वाला 3.2 लीटर इंजन है। गौरतलब है कि एसयूवी सेगमेंट मे लोगो का रुझान बढ़ता जा रहा है जिस कारण भी कंपनी का यह कदम काफी सही बताया जा रहा है। बात करें इस कार के फीचर्स के बारे मे तो आपको बता दे कि इसमे ऑटोमेटिक गियर बॉक्स दिया गया है।

जबकि साथ ही कई सेफ़्टी फीचर्स भी दिये जा रहे है। कार मे सनरूफ के साथ ही हिल डिसेंट जैसे फीचर भी दिए जा रहे है। इसके अलावा कार मे आपको प्रोजेक्टर हैडलैंप, बोल्ड बंपर, डे-टाइम रनिंग लाइट, एलईडी फॉग लैंप, मल्टी फंक्शन डिस्प्ले, रिमोट की एंट्री, पावर विंडो, एंटी पिंच, रियर पार्किंग सेंसर, रेन सेंसिंग वाइपर, डुअल-जोन एसी, क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फोल्डिंग थर्ड रो सीट और टेरेन मैनेजमेंट सिस्टम भी देखने को मिलने वाला है।