भारत में दो दिन बाद आएगी Ford Figo 2019, जान लीजिए अभी से इसकी खासियतों के बारे में...

भारत में दो दिन बाद आएगी Ford Figo 2019, जान लीजिए अभी से इसकी खासियतों के बारे में...

आगामी 15 मार्च को भारत में फोर्ड अपने मशहूर हैचबैक मॉडल फोर्ड फिगो को नए रूप में लॉन्च करने की तैयारी में है और फोर्ड फिगो का नया अवतार 2 दिन बाद आने के लिए तैयार है. साथ हे बता दें कि फिगो में फोर्ड एस्पायर की तरह कंपनी ने कई कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं और इसके साथ-साथ इसमें कई नए फीचर्स भी जुड़े है. बता दें कि नई फोर्ड फिगो भारत में टेस्टिंग के लिए पहले ही प्रवेश कर चुकी है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि भारत में 15 मार्च से इसकी बिक्री भी शुरू हो जाएगी. 

जानकारी के मुताबिक, फोर्ड फिगो 2019 में पॉवरट्रेन ऑप्शन भी मिलेगा. जो कि कार के इंजन को सुचारू और प्रभावी तरीके से चलाने में मदद करता है. आपको बता दें कि कंपनी करीब तीन साल बाद फोर्ड फिगो का अपडेटे़ वर्जन लॉंच करने जा रही है, जो कि काफी खास होने वाला है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई फोर्ड फिगो में नया 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिलेगा और यह इंजन 95 बीएचपी पावर और 120 एनएम जेनरेट करने में सक्षम है. जबकि इस गाड़ी का इंजन 5 स्पीड मेनुअल गियरबॉक्स से लैस है. इसे लेकर कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि फोर्ड फिगो 2019 में 1.5 लीटर का तीन सिलेंडर वाला इंजन भी कंपनी दे सकती है. इसे पिछली बार इको-स्पोर्ट्स के नए मॉडल में लाया गया था. फ़िलहाल लॉन्चिंग के बाद सब साफ हो जाएगा. कहा जा रहा है कि नई गाड़ी का डिजाइन और इंटिरियर ज्यादा आकर्षक होगा. 

महज इतनी है कीमत, बजाज ने इस खास अंदाज में पेश किया Pulsar 180F का Neon एडिशन

अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल

Yamaha R15 V3 का लुक देख छूट जाएंगे पसीने, मॉडिफिकेशन से बने इतनी ख़ास

आने वाले दिनों में दस्तक देगी ये बाइक्स, सब साबित होगी एक से बढ़कर एक